राजस्थान के इस कपल को मिली 'लिव इन' में रहने की इज्जात, पुलिस भी हो गई मजबूर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326382

राजस्थान के इस कपल को मिली 'लिव इन' में रहने की इज्जात, पुलिस भी हो गई मजबूर...

Rajasthan News: प्यार का सुमार इस कदर चढ़ा की पूजा अब बीए फाइनल पास होने के बाद भी दूसरी क्लास पास युवक पूनमचंद के साथ अपना जीवन बिताने को तैयार हो गई. 

Churu News

Rajasthan News:कहते हैं कि प्यार में जाती, उम्र और गरीबी या अमीरी नहीं देखी जाती, लेकिन सरदारशहर में एक अनोखा ही मामला सामने आया है, जहां पर बीए फाइनल पास एक युवती वार्ड 1 निवासी 21 वर्षीय पूजा स्वामी अपने ही मोहल्ले के दूसरी क्लास पास एक युवक पूनमचंद जाट को अपना दिल दे बैठी. 

करीब 4-5 साल पहले दोनों ने एक दूसरे को देखा और पहली ही नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे. प्यार का सुमार इस कदर चढ़ा की पूजा अब बीए फाइनल पास होने के बाद भी दूसरी क्लास पास युवक पूनमचंद के साथ अपना जीवन बिताने को तैयार हो गई. 

आपको बता दे की सरदारशहर के वार्ड 1 निवासी 21 वर्षीय युवती 4 जुलाई को अपने घर से मंदिर जाने का कहकर निकली थी, जो वापस घर नहीं लौटने पर सरदारशहर पुलिस थाने में परिजनों द्वारा गुमशुदगी मामला दर्ज हुआ था. 

रविवार रात्रि को पूजा स्वामी अपने प्रेमी पूनमचंद के साथ सरदारशहर पुलिस थाने पहुंची और वहां पर पूजा स्वामी ने बताया कि अब वह लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी पूनमचंद के साथ रहेगी. परिजनों ने काफी समझाइस की, लेकिन पूजा नहीं मानी और पूनमचंद के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही, जिसके बाद महिला पुलिस ने पूजा के बयान लेकर पूजा को पूनमचंद के साथ भेज दिया. 

सरदारशहर के वार्ड 1 निवासी 21 वर्षीय पूजा स्वामी ने अपने बयानों में बताया कि हम पांच भाई बहन हैं और मैं सबसे छोटी हूं. मैंने बीए फाइनल तक पढ़ाई की है. मेरे पिता ने सरदारशहर में प्रचुन की दुकान कर रखी है और मेरी माता गृहणी है. 

चार-पांच साल पहले मेरी जानकारी हमारे मोहल्ले के पूनमचंद जाट के साथ हो गई. जिसके बाद मैं और पूनमचंद आपस में मोबाइल पर बात करने लगे और उसके बाद हम दोनों ने एक साथ रहने का मन बना लिया था. मेने पूनम चंद जाट पर शादी करने का दबाव बनाया तो पूनमचंद राजी हो गया. 

हम दोनों 4 जुलाई को घर वालों को बिना बताए लूणकरणसर चले गए और उसके बाद उसी दिन हमने लूणकरणसर कोर्ट में स्वेच्छा से साथ रहने के लिए लिव इन रिलेशनशिप के कागजात तैयार करवा लिए थे और अब मैं पूनमचंद पुत्र प्रेमाराम जाट के साथ लिव इन रिलेशनशिप में उनके घर पर रहना चाहती हूं. इसके बाद पुलिस ने पूजा स्वामी को पूनमचंद के साथ जाने के लिए रवाना कर दिया.  

यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी गुब्बारे की दस्तक से अनूपगढ़ में मची हलचल, जांच में जुटी पुलिस

Trending news