Rajasthan Crime: चूरू में नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने घर में कई बार किया रेप, फिर करवाया गर्भपात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451941

Rajasthan Crime: चूरू में नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने घर में कई बार किया रेप, फिर करवाया गर्भपात

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले के जिले में 14 साल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर धोखे से गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है. जानें क्या है पूरी घटना. 

Rajasthan Crime

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले के जिले के साहवा पुलिस थानांतर्गत गांव की एक 9वीं कक्षा की 14 साल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर धोखे से गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है. यह उक्त मामला पीड़ित पक्ष की ओर से साहवा थाने मे दर्ज करवाया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, पीड़ित नाबालिग की मां और पिता युवती के साथ साहवा थाने पहुंचकर पुलिस को दी गई लिखित रिपोर्ट में बताया कि मेरी 14 साल की नबालिग बेटी गांव के ही सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. 

आज से 4 महीने पहले उसके पेट मे दर्द होने लगा तो उसे दर्द की दवाई दी. फिर हमने अपने पड़ोसी  विनोद कुमार के परिवार को बताई. उन्होंने दूसरे दिन चेकअप करवाने का कहकर अस्पताल ले गए और मेरा पति भी साथ गये. वहीं, शाम को मेरा पति घर आ गया और मुझे व मेरी बेटी को मेरे पीहर छोड़ दिया. इस तरह 3 दिन तक मेरी बेटी को अस्पताल लेकर गए. 

उसके बाद मेरी बेटी उदास व गुमसुम रहने लगी. हमने विश्वास में लेकर पूछा तो बताया कि एक दिन दोपहर में उसे अकेली देख पड़ोस का युवक विकास घर आया और उसको डरा धमका कर दुष्कर्म किया. 

इसके बाद भी उसने कई बार दुष्कर्म किया और अब उन्होंने मेरा गर्भपात करवाया है.साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. साहवा पुलिस ने पोक्सो सहित संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. मामले में साहवा थानाधिकारी अलका विश्नोई जांच कर रही है. 

बता दें कि चूरू जिले में आए दिन नाबालिग से रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बीते दिन चूरू के सुजानगढ़ के पास के एक गांव से आया था, जिसमें एक 15 वर्षीय नाबालिग विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. 

Trending news