Churu News: मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788239

Churu News: मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

Churu Sucide: राजस्थान के सरदारशहर के गिड़गिचिया रोड कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पास गुरुवार सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली कि रवि प्रकाश ने गिड़गिचिया रोड स्थित बीहड़ में कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक रवि प्रकाश मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से भी परेशान था.

Churu News: मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

Churu Sucide: राजस्थान के सरदारशहर के गिड़गिचिया रोड कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पास स्थित बीहड़ में बुधवार रात्रि को अज्ञात समय वार्ड 52 निवासी 40 वर्षीय रवि प्रकाश पुत्र जयचंद वाल्मीकि ने कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह स्थानीय लोगों ने जब बीहड़ में पेड़ से लटके हुए शव को देखा तो इस बात की सूचना सरदारशहर पुलिस थाने में दी,

सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसआई रामनिवास मीणा ने घटनास्थल का जायजा लिया और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी. पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

एएसआई रामनिवास मीणा ने बताया कि मृतक के छोटे भाई बबलू वाल्मीकि ने रिपोर्ट दी है कि उसका बड़ा भाई रविप्रकाश बुधवार दोपहर बाद करीब 3 बजे बिना बताए घर से कहीं चला गया जो रात्रि में वापस नहीं आया. गुरुवार सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली कि मेरे बड़े भाई रवि प्रकाश ने गिड़गिचिया रोड स्थित बीहड़ में कीकर के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें- बीकानेर में नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मां की हुई मौत

वाल्मीकि ने  बताया कि हम मौके पर पहुंचे तो वहां पर पुलिस पहले से मौजूद थी, पुलिस की मौजूदगी में मेरे भाई के शव को नीचे उतारकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक के भाई बबलू ने रिपोर्ट में बताया कि मेरा बड़ा भाई रवि प्रकाश मानसिक रूप से परेशान था, हमें मेरे बड़े भाई की मौत पर किसी भी प्रकार का कोई शक सूबा नहीं है.

वहीं मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं मृतक के आत्महत्या के कारण में यही सामने आया ह की मृतक रवि प्रकाश मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से भी परेशान था.

 

Trending news