शिक्षकों ने किया बारी-बारी से रेप, युवती का छलका दर्द, न्याय के लिए सीएम गहलोत के सामने फैलाए हाथ
Advertisement

शिक्षकों ने किया बारी-बारी से रेप, युवती का छलका दर्द, न्याय के लिए सीएम गहलोत के सामने फैलाए हाथ

बीदासर तहसील के गांव तेहनदेसर की एक युवती ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से न्याय की गुहार लगाई गई. युवती का आरोप है कि मेरे गांव तेहनदेसर की शेखावाटी एज्युकेशन ग्रुप विद्यालय के 2 शिक्षक और एक अकाउंटेंट ने मेरे साथ गैंग रेप किया.

शिक्षकों ने किया बारी-बारी से रेप

Sujangarh: बीदासर तहसील के गांव तेहनदेसर की एक युवती ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से न्याय की गुहार लगाई गई. युवती का आरोप है कि मेरे गांव तेहनदेसर की शेखावाटी एज्युकेशन ग्रुप विद्यालय के 2 शिक्षक और एक अकाउंटेंट ने मेरे साथ गैंग रेप किया. युवती ने कहा कि मेरे दो छोटे भाई शेखावाटी एजुकेशन ग्रुप विद्यालय में पढ़ते है. 

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, यहा जानें नए भाव

पढ़ाई और फीस की सूचना देने के लिए उसके घर के मोबाइल नंबर संरक्षक के रूप में विद्यालय में दिए हुए थे. पीड़िता का आरोप है कि स्कूल के शिक्षक गोविन्द ने उसके मोबाइल पर फोन कर कहा कि आपके भाई की पढ़ाई को लेकर बात करनी है आप विद्यालय में आओ. विद्यालय पहुंचने पर शिक्षक गोविन्द युवती को एक होटल में लेकर गया और जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान शिक्षक गोविन्द ने अपने दोस्त जगदेव सिंह और राजू केवटिया को बुला लिया और उन्होंने भी मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और लगातार दुष्कर्म करते रहे. पीड़िता द्वारा अश्लील वीडियो डिलीट करने और पीछा छोड़ने की विनती करने पर तीनों आरोपियों ने युवती से 20 लाख रुपये की मांग की, जिससे परेशान होकर युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई. इस मामले को लेकर युवती के परिजनों द्वारा सांडवा पुलिस थाने में 14 फरवरी 2022 को तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया, जिसकी जांच डीएसपी राम प्रताप विश्नोई कर रहे है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की बड़े लोगों से पहचान होने के कारण जांच अधिकारी सही से जांच नहीं कर रहे और इतने दिन बीत जाने के बाद भी उन आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. वह खुलेआम घूम रहे हैं, और मेरे परिवार को बर्बाद करने की धमकियां मिल रही है, जिससे मेरे परिवार में भय बना हुआ है

यह भी पढ़ें- उपेन यादव ने शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला से मांगा समर्थन, इन भर्तियों के लिए की ये मांगें

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर 22 मार्च 2022 को मैंने चूरू पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर जांच अधिकारी बदलने ओर न्याय देने की गुहार लगाई है, लेकिन वहां से भी आज दिनांक तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता ने कहा कि हर तरफ से न्याय के द्वार से निराशा हाथ लगने पर मीडिया के माध्यम से आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से न्याय की मांग कर रही हूं. साथ ही कहा कि अगर दस दिनों में मुझे इंसाफ नहीं मिलता है तो में उन आरोपियों के विद्यालय के सामने आत्महत्या कर लूंगी जिसके जिम्मेदार शेखावाटी विद्यालय के वह तीनों आरोपी ओर प्रशासन होगा.
Report- Gopal Kanwar

Trending news