Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के रण में पीएम मोदी, आज दौसा में करेंगे रोड शो, अलर्ट मोड में सुरक्षा बल
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के रण में पीएम मोदी, आज दौसा में करेंगे रोड शो, अलर्ट मोड में सुरक्षा बल

Dausa Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मरुधरा के रण में पीएम मोदी भी उतर चुके हैं. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी दौसा में रोड शो करेंगे और बीजेपी के पक्ष में जनता से वोट की अपील करेंगे. 

Dausa PM Modi Roadshow

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी गुरुवार से दो दिवसीय दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज दौसा जिला मुख्यालय पर दोपहर बाद रोड शो का कार्यक्रम है, जिसके चलते सुरक्षा के लिहाज से पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. रोड शो मार्ग दोनों तरफ से बैरिकेड किया गया है. वहीं, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करते हुए पैरामिलिट्री फोर्स और राजस्थान पुलिस के हजारों जवान तैनात किए गए हैं. 

3 दिन से भीड़ जुटाने में लगे थे भाजपाई 
वहीं, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी भी पीएम के रोड शो को लेकर दौसा पर अलर्ट के रूप में निगाह बनाए हुए हैं. यातायात व्यवस्था भी डायवर्ट की गई है. दौसा में होकर गुजरने वाले वाहन आज दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर होकर गुजरेंगे. वही, रोड शो में शामिल होने वाले लोगों के लिए पार्किंग व्यवस्था सैंथल रोड पुलिया के समीप और लालसोट रोड पर जिला अस्पताल के समीप की गई है. भाजपाई पीएम के रोड शो के लिए लगातार भीड़ जुटाने में 3 दिन से लगे हुए थे और उनका दावा है कि आज पीएम को देखने दौसा जिले से नहीं बल्कि प्रदेश के अन्य जिलों से भी लोग पहुंचेंगे. 

पीएम बनने के बाद से मोदी का तीसरा दौरा 
पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो दौसा शहर का हृदय स्थल माने जाने वाला गांधी तिराहे से शुरू होगा और गुप्तेश्वर दरवाजे तक पहुंचेगा सबसे पहले पीएम मोदी गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और फिर अपना रोड शो शुरू करेंगे. 1300 मीटर का रोड शो करीब 30 मिनट में पूरा होगा. बतौर पीएम नरेंद्र मोदी का दौसा जिले में यह तीसरा दौरा है. हालांकि, एक बार 2013 के विधानसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी ने दौसा के बांदीकुई में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन तब वो पीएम नहीं थे. वहीं, आजादी के बाद से दौसा के इतिहास में यह पहला मौका है, जब देश का कोई प्रधानमंत्री दौसा में रोड शो कर रहा है. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- Jaipur News: अज्ञात कारणों से खेत में लगी आग, 11 बीघा गेहूं की फसल जलकर हुई खाक

Trending news