Dausa news: मुखर्जी चौक आमसभा के बाद परिवर्तन संकल्प यात्रा का बांदीकुई में रहा रात्री विश्राम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864890

Dausa news: मुखर्जी चौक आमसभा के बाद परिवर्तन संकल्प यात्रा का बांदीकुई में रहा रात्री विश्राम

Dausa news: राजस्थान के दौसा के बांदीकुई परिवर्तन संकल्प यात्रा ने आमसभा के बाद बांदीकुई में यात्री विश्राम किया. इसके साथ सुबह प्रेसवार्ता के साथ परिवर्तन यात्रा सिंकदरा होते हुए दौसा के लिए रवाना हुई.

Dausa news: मुखर्जी चौक आमसभा के बाद परिवर्तन संकल्प यात्रा का बांदीकुई में रहा रात्री विश्राम

Dausa news: राजस्थान के दौसा के बांदीकुई परिवर्तन संकल्प यात्रा ने आमसभा के बाद बांदीकुई में यात्री विश्राम किया. इसके साथ सुबह प्रेसवार्ता के साथ परिवर्तन यात्रा सिंकदरा होते हुए दौसा के लिए रवाना हुई. प्रेसवार्ता में केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र गोठवाल, सांसद जसकौर मीना पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, सांसद रामकुवार वर्मा पत्रकार से रूबरू हुए. जिसमें केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारत फिर से विश्व गुरू का दर्जा हासिल कर रहा हैं. जी-20 शिखर सम्मेलन में इसका नजारा देखने को मिल रहा हैं.

यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा

 विश्व के अहम देशों ने भारत के प्रस्ताव को तरजीह दी हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ग्लोबल लीडर बताया. विश्व के एक छत के नीचे फैसले बड़ी पहल हैं. जी-20 की मीटिंग से भारत का कद पूरी दुनिया में बढ़ा हैं. वहीं अरूण चतुर्वेदी ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए खोखली घोषणाओं की सरकार बताया. उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोग झूठ बोलकर वोट बटोरने वाली सरकार को जवाब देंगे. 

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

सांसद जसकौर मीना ने प्रेसवार्ता में बांदीकुई के वासियों की दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस - वे पर कारिडोर की मांग को लेकर एक माह मे पूरा करने का दावा किया. पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी व पूर्व राज्य सभा सांसद रामकुवार वर्मा ने भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. इस मौके पर जिला प्रमुख प्रभुदयाल शर्मा, प्रदेश मंत्री भानू प्रताप, जिला प्रभारी संजय सिंह मौजूद रहें. प्रेसवार्ता के बाद रैली दौसा की ओर रवाना हुई.

Trending news