Dausa News: मन की बात को लेकर बोले किरोड़ीलाल मीणा, जन आंदोलन का रूप ले चुका
Advertisement

Dausa News: मन की बात को लेकर बोले किरोड़ीलाल मीणा, जन आंदोलन का रूप ले चुका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100 वें एपिसोड को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया. सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनका मन की बात कार्यक्रम भारत ही नहीं, दुनिया के 50 से ज्यादा देशों में भी सुना जाता है. यहां तक की संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भी इस कार्यक्रम का प्रसारण किया गया.

Dausa News: मन की बात को लेकर बोले किरोड़ीलाल मीणा, जन आंदोलन का रूप ले चुका

Dausa News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100 वें एपिसोड को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान देते कहा पीएम का मन की बात कार्यक्रम जन आंदोलन का रूप ले चुका है और इससे देश में आमूलचूल परिवर्तन दिखाई दे रहा है. एक ओर जहां भारत आत्मनिर्भर बन रहा है वहीं दूसरी ओर शक्तिशाली भीवही देश की महिलाएं सशक्तिकरण की ओर बढ़ रही हैं.

देश में रोजगार के संसाधन भी बड़े पैमाने पर सर्जित हो रहे हैं साथ ही पर्यावरण को भी मजबूती मिल रही है तो भारत अपने उत्पाद विश्व पटल पर रखने में भी पीछे नहीं है. देश को यह ताकत दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन ने जिसके चलते हाथ देश विश्व विख्यात बन चुका है और आने वाले समय में देश की तरक्की बखूबी दिखाई देगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानते हुए देश की जनता की सेवा कर रहे हैं और यह प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम से देश की जनता को साफ दिखाई भी दे रही है और सुन भी रही है.

प्रधानमंत्री को सुनने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनका मन की बात कार्यक्रम भारत ही नहीं, दुनिया के 50 से ज्यादा देशों में भी सुना जाता है. यहां तक की संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भी इस कार्यक्रम का प्रसारण किया गया.

ये भी पढ़ें- राजसमंद: सांसद दीया कुमारी ने नाथद्वारा में ग्रामीणों के साथ सुनी पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात

किरोड़ी ने कहा प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों के ऐसे लोग जो समाज में बदलाव के लिए काम कर रहे हैं, उनकी सफलता की कहानी देश के सामने रख रहे हैं. ऐसी सफलता की कहानियों से हमको प्रेरणा लेकर देश व समाज के हित में पर्यावरण, जल संरक्षण व जरूरतमंदों के उत्थान के लिए काम शुरू करना चाहिए.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम का आज का एपिसोड सुनकर मुझे ध्यान आया कि सवाई माधोपुर जिले के खंडार क्षेत्र के 400 केंद्रों पर सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले कई वर्षों से लोगों को भागवत पाठ कराया जा रहा है. इस बात को प्रधानमंत्री तक पहुंचाया जाएगा.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. प्रभुदयाल शर्मा, पूर्व विधायक शंकर शर्मा, लोकेश शर्मा, पूर्व चेयरमैन सुरेश घोषी, सहित बड़ी संख्या में युवा व महिलाएं भी मौजूद रहीं.

Trending news