Rajasthan Politics: 'नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़...', पेपर लीक प्रकरण में बोले सचिन पायलट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415411

Rajasthan Politics: 'नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़...', पेपर लीक प्रकरण में बोले सचिन पायलट

Dausa News: पेपर लीक प्रकरण में सचिन पायलट ने कहा कि RPSC की परीक्षा देने वाले नौजवानों के साथ छलावा हो रहा है. पायलट ने कहा कि चयन प्रक्रिया में बैठे लोग ही चोरी करेंगे, तो फिर जनता की आस्था किसमें रहेगी ?

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के महुआ क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में बाबू महाराज के मेले में शामिल होने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने संबोधन में आरपीएससी परीक्षाओं के पेपर लीक मामले में खुलकर बोला. पायलट ने कहा कि चयन प्रक्रिया में बैठे लोग ही चोरी करेंगे और अब वह पकड़े जा रहे हैं, तो फिर जनता की आस्था किस में रहेगी ?

पैसे लेकर पेपर लीक कर दिए जाते है- पायलट

पायलट ने कहा कि मेरा किसी से कोई दुराग्रह नहीं है, लेकिन कोई भी हो, किसी भी दल का हो या फिर कोई अधिकारी हो सब पर कार्रवाई होनी चाहिए. पैसे लेकर पेपर लीक कर दिए जाते हैं. इंटरव्यू में पैसे लिए जाते हैं. यह नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. माता-पिता पेट काटकर बच्चों को पढ़ाते हैं, लेकिन जब पेपर लीक होता है, तो उनके सपनों पर पानी फिर जाता है. ऐसे में आरपीएससी की व्यवस्थाओं में आमूल चूल परिवर्तन करते हुए सुधार होना चाहिए.

पढ़ें दौसा की एक और अहम खबर

नगर परिषद के वार्ड 17 के उप चुनाव का प्रकरण

दौसा नगर परिषद के वार्ड नंबर 17 के उपचुनाव स्थगित होने पर कांग्रेसियों ने सांसद मुरारीलाल मीणा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया. सांसद मुरारी लाल मीणा ने कहा कि कल वोटिंग होनी थी और आज सरकार के इशारे पर चुनाव स्थगित कर दिए गए. यह लोकतंत्र की हत्या है. सरकार ने उपचुनाव में हार के डर से इसे स्थगित करवाया. ऐसे में मुरारी लाल मीणा ने कहा कि अगर चुनाव स्थगित करने थे, तो पहले ही क्यों नहीं किया. वोटिंग से एक दिन पहले चुनाव स्थगित करने की क्या वजह है ? हालांकि चुनाव स्थगित को लेकर कलेक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चुनाव स्थगित किए गए हैं. आगामी तारीख फिर से घोषित की जाएगी.

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: बहला-फुसलाकर नाबालिग को ले गया अपने साथ दरिंदा, फिर 5 दिन तक... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news