Dausa: विधायकों के इस्तीफे को लेकर बोले वासुदेव देवनानी,कहा-कोर्ट में दूध का दूध....
Advertisement

Dausa: विधायकों के इस्तीफे को लेकर बोले वासुदेव देवनानी,कहा-कोर्ट में दूध का दूध....

Dausa news: 81 विधायकों के इस्तीफे प्रकरण को लेकर कहा विेधानसभा में जो दस्तावेज उपलब्ध थे, उस पर हमने कोर्ट में जवाब पेश किया है.लोगों के इस्तीफ़े दिये वो लोग बोल रहे है कि ये इस्तीफ़े हमने स्वेच्छा से नहीं दिये.

इस्तीफे को लेकर बोले वासुदेव देवनानी

Dausa news: राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी आज मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे जहॉ उन्होने श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की वहीं भैरव बाबा व प्रेतराज सरकार के ढोक लगाकर प्रदेश की ख़ुशहाली की कामना की मंदिर ट्रस्ट सचिव एमके माथुर ने विधानसभा अध्यक्ष देवनानी का रामनामी दुपट्टा पहनाकर स्वागत किए.

तथ्यों के आधार पर कोर्ट का जो निर्णय आयेगा
 साथ ही मंहत डॉ नरेशपुरी महाराज के सानिध्य मे चल रहे जनकल्याण कार्यों से भी अवगत करवाया.मिडिया से मुख़ातिब होते हुए देवनानी ने तत्कालीन सरकार के समय 81 विधायकों के इस्तीफे प्रकरण को लेकर कहा विेधानसभा में जो दस्तावेज उपलब्ध थे, उस पर हमने कोर्ट में जवाब पेश किया है.

वो भविष्य में इन चीजों का समाधान हो सके
पिछली सरकार मे उन्होंने क्या किया उस गहराई में नहीं जाता ये सत्य है कि 81 विधायकों के परिक्षण या उसके बारे में जानकारी के कोई दस्तावेज विधानसभा में उपलब्ध नहीं है. 81 लोगों के इस्तीफ़े दिये वो लोग बोल रहे है कि ये इस्तीफ़े हमने स्वेच्छा से नहीं दिये. 

इस मामले के कई विशगतियां हैं इस मामले में में ज्यादा नहीं बोलता न्यायालय में प्रकरण जारी है नतीजा आने पर दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा .

यह भी पढ़ें:डॉक्टर ने काम को दिया सम्मान,पत्नी ने पति के शरीर को किया डोनेट

यह भी पढ़ें:आदेश की पालना के इंतजार में कर्मचारी की मौत, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Trending news