Dausa news: दौसा में सांस्कृतिक कार्यक्रमों आयोजन, 55 प्रतिभाओं का किया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826520

Dausa news: दौसा में सांस्कृतिक कार्यक्रमों आयोजन, 55 प्रतिभाओं का किया सम्मान

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले में 77वा स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया एक ओर जहां सरकारी कार्यालय पर कार्यालय प्रमुख ने ध्वजारोहण किया. तो वहीं आमजन ने भी इस आजादी के पर्व में शामिल होते हुए.

Dausa news: दौसा में सांस्कृतिक कार्यक्रमों आयोजन, 55 प्रतिभाओं का किया सम्मान

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले में 77वा स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया एक ओर जहां सरकारी कार्यालय पर कार्यालय प्रमुख ने ध्वजारोहण किया. तो वहीं आमजन ने भी इस आजादी के पर्व में शामिल होते हुए. अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा लहराया वही तिरंगे की आन बान और शान में सलामी भी दी गई वही यह आजादी बरकरार रहे इसके लिए लोगों ने स्वतः ही संकल्प भी लिया.

वही स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय समारोह जिला मुख्यालय पर स्थित राजेश पायलट स्टेडियम में आयोजित किया गया. जहां ठीक 9:05 पर महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने ध्वजारोहण किया वही परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली कार्यक्रम में जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, कलेक्टर कमर चौधरी, एसपी वंदिता राणा सहित जिला स्तरीय अधिकारी और स्कूली बच्चे मौजूद रहे वहीं आमजन की संख्या नगण्य रही.

यह भी पढ़े- Rajasthan Election 2023: आज 15 अगस्त पर फ्री स्मार्टफोन के बाद, CM गहलोत प्रदेशवासियों को देंगे एक और गिफ्ट

कार्यक्रम के दौरान स्कूली बालक बालिकाओं ने ढोल ओर बाजे की धुन पर शारीरिक व्यायाम का बेहतर प्रदर्शन किया जिसको देखकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने सराहा वहीं स्कूली बालक बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देते हुए देशभक्ति और लोकगीतों पर भांति-भांति की प्रस्तुतियां दी जिसे देखकर लोग मनमोहित हो गए.

जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान शहीदों की वीरांगनाओं और उनके परिजनों का भी मंत्री ममता भूपेश ने शॉल उड़ाकर उनका सम्मान किया वहीं शहीदों को नमन किया साथ ही जिले की सर्वश्रेष्ठ 55 प्रतिभाओं को भी मोमेंट हो और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया साथ ही एडीएम धारा सिंह मीणा ने राज्यपाल के संदेश का पठन भी किया.

यह भी पढ़े- Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला

Trending news