दौसा में छात्रसंघ चुनावों में आने लगी रंगत, महिला कॉलेज महासचिव हुई निर्विरोध निर्वाचित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316253

दौसा में छात्रसंघ चुनावों में आने लगी रंगत, महिला कॉलेज महासचिव हुई निर्विरोध निर्वाचित

दौसा में छात्रसंघ चुनावों में आने लगी रंगत दिखने लगी है. इसी बीच महिला कॉलेज में ममता सैनी महासचिव के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुई है.

दौसा में छात्रसंघ चुनावों में आने लगी रंगत, महिला कॉलेज महासचिव हुई निर्विरोध निर्वाचित

Dausa: दौसा जिले की सरकारी कॉलेजों में नाम वापसी के साथ ही छात्र संघ चुनाव में अब रंगत आने लगी है. एक ओर जहां छात्र प्रत्याशी छात्र-छात्राओं से घर-घर जाकर संपर्क साध रहे हैं तो वहीं कॉलेज प्रशासन भी चुनावों की तैयारियों को लेकर मुस्तैद है. कॉलेजों में प्रशासन की ओर से चुनाव प्रकोष्ठ का गठन कर प्रभारी नियुक्त कर दिए गए. तो वहीं मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई. साथ ही परिचय पत्र वितरण का काम जारी है. वहीं मतदान के दौरान सुरक्षा के लिहाज से पुलिस जाब्ते के लिए पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को पत्र लिखे गए हैं.

वहीं आज दौसा महिला कॉलेज में महासचिव पद पर ममता सैनी निर्विरोध निर्वाचित हुई. प्रतिद्वंद्वी छात्रा का नामांकन रिजेक्ट होने के चलते ममता सैनी को जीत मिली. ममता सैनी एनएसयूआई पैनल से है. ऐसे में एनएसयूआई के जिला पदाधिकारी महिला कॉलेज पहुंचे और ममता सैनी को बधाई दी. साथ ही साथी छात्राओं ने ममता को माला पहनाकर साफा बंधवाया व मिठाई खिलाई. ममता सैनी ने कहा कि नामांकन के दौरान मैंने प्रण किया था मैं छात्र हितों के लिए काम करूंगी और अब मुझे निर्विरोध जीत मिली ऐसे में मैं छात्राओं की अपेक्षा पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी.

वहीं एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रोहित मीणा ने ममता सैनी की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा लालसोट कन्या कॉलेज में भी एनएसयूआई की तीन पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुई है. अध्यक्ष पद पर सुनीता सैनी महासचिव सोनाली सेन और संयुक्त सचिव रीना सैनी बनी है. वहीं सिकराय में भी अध्यक्ष पद पर आमने-सामने की टक्कर है. लेकिन उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव तीनों ही एनएसयूआई के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो गए.

Reporter- Lakshmi Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में 600 अभ्यर्थी कर रहे आंदोलन, MLA का हरीश चौधरी पर आरोप

यह भी पढ़ें: रणथंभौर टाइगर रिजर्व में फुल डे और हाफ डे सफारी बंद, होटल व्यवसाय को झटका

Trending news