उदयपुर हत्याकांड: दौसा में बाजार बंद कर जताया गया विरोध, कई संगठनों ने किया समर्थन
Advertisement

उदयपुर हत्याकांड: दौसा में बाजार बंद कर जताया गया विरोध, कई संगठनों ने किया समर्थन

गुरुवार को दौसा में बंद का आह्वान किया गया और लोगों ने बंद को पूर्ण समर्थन दिया, जिसके चलते शहर में दुकानें बंद रहीं. वहीं, सभी सामाजिक संगठनों ने और व्यापार मंडल ने भी बंद में सहयोग किया हालांकि बंद के दौरान वाहन और पैदल लोगों की आवाजाही जारी रही. 

उदयपुर हत्याकांड: दौसा में बाजार बंद कर जताया गया विरोध, कई संगठनों ने किया समर्थन

Dausa: उदयपुर में हुए टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के प्रति प्रदेश भर में लोगों में आक्रोश जारी है हालांकि लोग अपना गुस्सा शांतिपूर्ण बाजार बंद करवा कर दर्ज करवा रहे हैं. आज दौसा जिला मुख्यालय पर भी विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर शहर के बाजार पूर्णतया स्वैच्छिक बंद रहे. बंद को सामाजिक संगठनों और व्यापार मंडलों ने भी अपना समर्थन दिया.

गुरुवार को दौसा में बंद का आह्वान किया गया और लोगों ने बंद को पूर्ण समर्थन दिया, जिसके चलते शहर में दुकानें बंद रहीं. वहीं, सभी सामाजिक संगठनों ने और व्यापार मंडल ने भी बंद में सहयोग किया हालांकि बंद के दौरान वाहन और पैदल लोगों की आवाजाही जारी रही. बंद के आह्वान के बाद जिले का पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह चौकस रहा. 

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

वहीं जगह-जगह शहर में पुलिस के जवान तैनात किए गए तो वहीं बाइक और पुलिस वाहनों से पुलिस शहर में लगातार गश्त करती रही साथ ही सीआईडी डीएसटी किटी में भी मुस्तैद रही. वहीं कलेक्टर कमर चौधरी और एसपी राजकुमार गुप्ता भी निगाहें बनाए रहे.

जिले के लालसोट बांदीकुई और महवा उपखंड मुख्यालय भी बंद रहे. यहां भी व्यापारियों ने स्वेच्छिक अपने प्रतिष्ठान बंद रखें तो वहीं पुलिस भी पूरी तरह मुस्तैद रही. साथ ही बंद के दौरान प्रशासनिक अधिकारी भी तैनात रहे बंद के दौरान सभी जगह शांति रही. लोगों ने बंद को समर्थन देकर सरकार को एक संदेश दिया तो वही कन्यालाल हत्याकांड के दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले. इसकी भी लोगों ने मांग की साथी हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा भी की.

Reporter- Laxmi avtar Sharma

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news