बाड़ी: पोषाहार को लेकर केंद्र पर हुआ झगड़ा, महिलाओं ने कार्यकर्ता को रास्ते भर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366637

बाड़ी: पोषाहार को लेकर केंद्र पर हुआ झगड़ा, महिलाओं ने कार्यकर्ता को रास्ते भर पीटा

मारपीट की इस घटना का वीडियो वायरल होते ही आंगनबाड़ी अन्य कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा गया वीडियो, जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से कुछ महिलाएं मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है.

महिलाओं ने कार्यकर्ता को रास्ते भर पीटा

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के कीड़ी मोहल्ले में वार्ड 36 के जाटव बस्ती आंगनबाड़ी केंद्र पर एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ मोहल्ले की महिलाओं और युवतियों द्वारा झगड़े का मामला सामने आया है, जिसके बाद जब कार्यकर्ता अपने घर पहुंची तो आरोपित महिलाओं और अन्य ने उसके घर पर आकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को घर से जबरन बाहर निकालने और आम रास्ते में ले जाकर बुरी तरह मारपीट करने का एक वीडियो सामने वायरल हुआ है.

मारपीट की इस घटना का वीडियो वायरल होते ही आंगनबाड़ी अन्य कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा गया वीडियो, जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से कुछ महिलाएं मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है. घटना के बाद पीड़ित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा आरोपित महिलाओं के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराने की शिकायत की है, ऐसे में कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

जानकारी के अनुसार कीड़ी मोहल्ले वार्ड संख्या 36 के जाटव बस्ती आंगनबाड़ी केंद्र पर पीड़ित कार्यकर्ता शांति देवी पत्नी राकेश जाटव तैनात है. शांति देवी का आरोप है कि आंगनवाड़ी केंद्र पर जब वह पोषाहार बांट रही थी. इसी बीच मोहल्ले की महिलाएं आई और उससे पोषाहार को लेकर झगड़ा करने लगी. वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने उस समय झगड़े को शांत करा दिया. बाद में जब वह अपने घर पहुंची तो आरोपित महिलाओं ने उसको घर में घेर लिया और बाहर निकाल कर आम रास्ते में बुरी तरह मारपीट की. घटना के दौरान कार्यकर्ता को मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है.

आरोपी महिलाओं की नहीं हुई गिरफ्तारी तो सभी केंद्र रहेंगे बंद, होगा आंदोलन
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ की अध्यक्ष ममता अग्रवाल ने पुलिस और महिला और बाल विकास विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि यदि कार्यकर्ता के साथ हुई घटना में आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सभी केंद्रों को बंद कर दिया जाएगा.

शिकायत पर हुआ मामला दर्ज, जल्द होगी कार्रवाई
पूरी मामले को लेकर कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित कार्यकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला का मेडिकल करा मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपित महिलाओं और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news