धौलपुर में बोले सचिन पायलट- भाजपा बोलती 400 पार, फिर क्यों कांग्रेस के नेताओं को जोड़ रहे
Advertisement

धौलपुर में बोले सचिन पायलट- भाजपा बोलती 400 पार, फिर क्यों कांग्रेस के नेताओं को जोड़ रहे

Sachin Pilot attack on BJP in dholpur :  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी के नेता कहते हैं कि अबकी बार 400 , उसके बावजूद कांग्रेस के नेताओं को क्यों जोड़ रहे हैं.

धौलपुर में बोले सचिन पायलट- भाजपा बोलती 400 पार, फिर क्यों कांग्रेस के नेताओं को जोड़ रहे

Sachin Pilot attack on BJP in dholpur :  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मीडिया से रूबरू होकर भाजपा को जुबानी घेरा है.

सचिन पायलट ने भाजपा पर किया जुबानी हमला

राहुल गांधी की यात्रा को किसान, गरीब, मजदूर एवं महिलाओं को न्याय दिलाने वाली बताया है. आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया अलायंस गठबंधन की वापिसी का दावा किया है.

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा धौलपुर पहुंचने के बाद यात्रा मध्य प्रदेश, गुजरात होते हुए महाराष्ट्र पहुंचेगी, जहां समापन किया जाएगा.

 

राहुल गांधी की यात्रा का उद्देश्य समाज के गरीब, किसान, मजदूर, महिला एवं वंचित लोगों को न्याय दिलाना है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से इंडिया एलाइंस को बड़ा बल मिल रहा है. देश के तमाम दलों के साथ कांग्रेस के समझौते हो रहे हैं. बिहार और महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी जल्द सीटों का ऐलान करेगी. राहुल गांधी की कोशिश है कि केंद्र में 10 साल से जो सरकार बैठी है, उससे सवाल पूछा जाए.

147 सांसदों को निलंबित कर चोर दरवाजे से बिल किए पारित

सचिन पायलट ने भाजपा पर तीखा जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 147 सांसदों को निलंबित कर चोर दरवाजे से बिलों को पास किया था. केंद्र सरकार द्वारा सवालों का जवाब नहीं दिया जाता है, महंगाई देश में बेकाबू हो रही है। देश की जनता अब बदलाव चाहती है.

कई प्रदेश में असर दिखाई दे रहा है. केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आम जनता में आक्रोश बन गया है. किसान और नौजवानों के साथ जो अन्याय हो रहा है, उसका जनता वोटो के माध्यम से आगामी लोकसभा चुनाव में जवाब देगी. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कई दौर की चर्चाएं हो चुकी है, टिकटों का वितरण जल्द से जल्द किया जाएगा.

भाजपा और कांग्रेस की हार जीत का अंतर ढेड़ प्रतिशत

सचिन पायलट ने कहा चुनाव में हार जीत लगी रहती है. भाजपा और कांग्रेस की हार जीत का अंतर महज डेढ फ़ीसदी है. ऐसी बहुत सीट है जिन पर कांग्रेस पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में कामयाबी मिलेगी.

भाजपा बोलती 400 पार, फिर क्यों कांग्रेस के नेताओं को जोड़ रहे

सचिन पायलट ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि उनके नेता कहते हैं कि अबकी बार 400 है. उसके बावजूद कांग्रेस के नेताओं को क्यों जोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा वास्तविकता अलग है, इसीलिए भाजपा खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. वर्ष 2004 का हवाला देते हुए कहा कि इंडिया साइनिंग का अटल बिहारी वाजपेई ने नारा दिया था। उसके बावजूद भाजपा सत्ता हासिल नहीं कर सकी.

धरातल पर लोग असहज

सचिन पायलट ने कहा भाजपा की नीतियों की वजह से लोग खुद को असहज महसूस कर रहे हैं. भाजपा ईडी सीबीआई आदि सरकारी एजेंसियों को ढाल बनाकर डराने का काम कर रही है, लेकिन विपक्ष की एकता को देख एनडीए कमजोर हो रहा है. इंडिया एलायंस की टीम का वोटिंग परसेंटेज 65% है. जिसे लेकर भाजपा में डर देखा जा रहा है.

भजनलाल सरकार को घेरते हुए कहा कि इसका प्रभाव और असर नहीं है. प्रदेश सरकार राजनीतिक संदेश नहीं दे सकी है, अफसरशाही प्रदेश में हावी हो रही है. भाजपा सरकार का बहुमत होते हुए भी कॉन्फिडेंस नहीं है. शहर और ग्रामीण क्षेत्र में विकास रुक गया है. पानी को लेकर भाजपा द्वारा राजनीति की जा रही है जनता के हित और अधिकार असुरक्षित हैं.

Trending news