सरमथुरा थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन, सीईओ ने दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386170

सरमथुरा थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन, सीईओ ने दिए ये निर्देश

जिले की बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन सरमथुरा वृत्त अधिकारी राजेश चौधरी की अध्यक्षता में किया गया.

सरमथुरा थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन, सीईओ ने दिए ये निर्देश

धौलपुर: जिले की बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन सरमथुरा वृत्त अधिकारी राजेश चौधरी की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में मुसलमानों के बारावफात त्योहार को लेकर हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों से विस्तार से चर्चा की. सीओ राजेश चौधरी ने कस्बे में आपसी भाईचारा के साथ त्यौहार मनाने की अपील की.

बैठक में सीएलजी सदस्यों ने कोचिंग संस्थानों व स्कूलों के आस-पास घूमने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने और कस्बे में मुख्य मार्गों पर छोटे-छोटे बालकों द्वारा तेज गति से बाइक चालकों पर कार्रवाई करने की कही. जिस पर सीओ राजेश चौधरी ने थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा को कोचिंग संस्थानों के बाहर सादा वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात करने और मजनूओं को चिह्नित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

परेशान करने वाले लोगों को समझाइश देने की अपील 

बैठक में सदस्यों ने कस्बे के हॉस्पिटल मार्ग, पंजाब नेशनल बैंक मार्ग पर लगने बाले जाम की समस्या को लेकर अवगत करवाया. कस्बे की प्रमुख जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की तथा लोगों ने अन्य विभिन्न समस्याओं को लेकर भी अवगत करवाया. जिस पर सीओ राजेश चौधरी ने जल्द समस्या समाधान का आश्वासन दिया. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने सीएलजी सदस्यों से कस्बे में कई जगहों पर अनावश्यक तरीके से परेशान करने के मकसद से खड़े होने वाले लोगों को समझाइश करने की अपील की. इस दौरान सीओ सरमथुरा राजेश चौधरी,थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ,कय्यूम खां ,लक्ष्मीकांत शर्मा,अय्युव हाजी,कालू चरौरे,अब्दुल सगीर हाजी, सहित सीएलजी सदस्य मौजूद रहे.

Trending news