इंग्लिश के पेपर से पहले लड़के ने लगाई फांसी, बॉडी को लटका देख मकान मालिक को आया हार्ट अटैक, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612886

इंग्लिश के पेपर से पहले लड़के ने लगाई फांसी, बॉडी को लटका देख मकान मालिक को आया हार्ट अटैक, मौत

Dholpur News :  धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में माधवानंद कॉलोनी में दसवीं कक्षा के एक छात्र ने परीक्षा के तनाव में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, फंदे पर लाश को देख मकान मालिक की भी सदमे में मौत, छात्र ने आत्महत्या के लिए घरवालों से माफी मांगी है. सुसाइड नोट में आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

इंग्लिश के पेपर से पहले लड़के ने लगाई फांसी, बॉडी को लटका देख मकान मालिक को आया हार्ट अटैक, मौत

Dholpur News : धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में माधवानंद कॉलोनी में दसवीं कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 17 वर्षीय छात्र पुष्पेंद्र पुत्र लीलाधर निवासी रहसैना दसवीं कक्षा का छात्र था. जिसकी आज गुरुवार आज से परीक्षा शुरू होनी थी. परीक्षा से ठीक पहले छात्र द्वारा फांसी लगा ली जिसके तुरंत बाद ही मकान मालिक बहादुर (65) पुत्र रघुनाथ की भी सदमें से मौत हो गई. घटना के बाद दोनों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

गुरुवार सुबह परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना को लेकर निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि मृतक छात्र शारदें स्कूल से कक्षा दसवीं की पढ़ाई कर रहा था. गुरुवार से परीक्षा शुरू होनी थी. परीक्षा से ठीक पहले छात्र एक दिन पूर्व ही अपने गांव से किराए के कमरे पर वापस लौट कर आया था. जहां उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके शव को देख मकान मालिक की भी सदमें में मौत हो गई.

एक सुसाइड नोट भी मिला:

थाना प्रभारी ने बताया कि आत्महत्या के बाद छात्र द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें आत्महत्या के लिए घरवालों से माफी मांगी गई है. सुसाइड नोट में आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं किया गया है

रस्सी से फांसी लगाकर की सुसाइड:

मृतक मकान मालिक बहादुर के परिजनों ने बताया कि छात्र अपने गांव से परीक्षा देने के लिए वापस अपने कमरे में रूकने के लिए आया था. जो अपने साथ गांव से ही एक रस्सी लाया था. उसी रस्सी से छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है

मकान मालिक का परिवार गया था गांव:

मृतक मकान मालिक बहादुर के परिजनों ने बताया कि घर के सभी लोग अपने गांव में खेत पर फसल काटने के लिए गए थे. घर के लोग जब वापस लौटे तो उन्हें छात्र कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. मकान मालिक ने छात्र की लाश को जैसे ही फंदे पर झूलता देखा तो हार्टअटैक से उसकी भी मौत हो गई. जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया छात्र और मकान मालिक के शव का पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया है. प्रकरण में मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

राजस्थान में दुष्कर्म और यौन अपराध के 4041 मामले आए सामने, 10 साल में बढ़ें 800 गुना केस

Trending news