Dholpur News: सैपऊ कस्बे में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी लाग, हजारों का सामान जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2471008

Dholpur News: सैपऊ कस्बे में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी लाग, हजारों का सामान जलकर हुआ राख

Dholpur News: धौलपुर जिला के सैपऊ कस्बे के बसेड़ी तिराहे पर शनिवार रात को विद्युत शार्ट सर्किट से चार अस्थाई दुकानों में आग लग गई. इस हादसे में दुकानों के भीतर मौजूद फल-सब्जी एवं कवाड़े के सामान जलकर राख हो गए. सैंपऊ कस्बे के बसेड़ी तिराये पर कब्रिस्तान के सामने अस्थाई छप्परपोश एवं टीन सेड में फल सब्जी आदि की दुकान थी. 

Dholpur News: सैपऊ कस्बे में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी लाग, हजारों का सामान जलकर हुआ राख
Dholpur News: धौलपुर जिला के सैपऊ कस्बे के बसेड़ी तिराहे पर शनिवार रात को विद्युत शार्ट सर्किट से चार अस्थाई दुकानों में आग लग गई. इस हादसे में दुकानों के भीतर मौजूद फल-सब्जी एवं कवाड़े के सामान जलकर राख हो गए. सैंपऊ कस्बे के बसेड़ी तिराये पर कब्रिस्तान के सामने अस्थाई छप्परपोश एवं टीन सेड में फल सब्जी आदि की दुकान थी. रात को अचानक विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई. पल भर में आग ने सब्जी विक्रेता, फल बिक्रेता कबाड़ी एवं एक चाऊमीन विक्रेता की दुकान को चपेट में ले लिया. 
 
देखते ही देखते आग ने बड़ा रूप ले लिया. जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर कस्बे के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने निजी स्तर पर हैंड पंप एवं समरसेबल आदि चलाकर आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. लोगों के घंटों की  मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी गंभीर सिंह भी मौके पर पहुंचे. 
 
रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हादसे में दुकानदारों का हजारों का नुकसान हुआ है. गनीमत यह रही कि एक दुकान के अंदर गैस से भरे हुए दो सिलेंडर भी रखे हुए थे. जिन्हें स्थानीय लोगों ने साहसपूर्वक निकाल लिया. कब्रिस्तान के आसपास करीब 25 अस्थाई छप्पर पोश एवं टीन शेड में दुकान रखी हुई है. आग हादसे को देख कस्बे के लोगों की भारी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने बिना समय गवाए आग को बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए. जिस वजह से बड़ा हादसा नहीं हो सका है. कस्बे के लोगों की प्रयासों की वजह से करीब 25 दुकान जलने से बच गईं. 
 

Trending news