Dholpur: राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430003

Dholpur: राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव

Dholpur News: धौलपुर के राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के डायमंड जुबली सेलिब्रेशन कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव बतौर मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे. ये पहला मौका था जब अखिलेश के पिता और नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद अखिलेश राजस्थान आये.

मिलिट्री स्कूल के बच्चों के साथ अखिलेश यादव

Dholpur: धौलपुर के राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के डायमंड जुबली सेलिब्रेशन कार्यक्रम में पहुंचे  यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव. मिलिट्री स्कूल के स्टाफ समेत विद्यार्थियों द्वारा पूर्व सीएम अखिलेश यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया. राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल द्वारा 60 वर्ष स्थापना के पूर्व होने पर विगत 3 महीने से सेलिब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के सूचना जनसंपर्क अधिकारी अनीश खान ने बताया कि अखिलेश यादव राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के छात्र रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि सेलिब्रेशन कार्यक्रम में विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करने के लिए पूर्व छात्रों को बुलाया गया है, जिन छात्रों ने विश्व के पटल पर नाम रोशन किया है, उनको बुलाकर विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन कराया गया है.

सेलिब्रेशन कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव का स्कूल प्रबंधन समिति विद्यार्थियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रकार की प्रदर्शनी लगाई गई. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया. मिलिट्री स्कूल के विद्यार्थियों ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी भी दी. सेलिब्रेशन कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व छात्रों से मिलकर अखिलेश यादव भाव विभोर हो गए. इस दौरान विद्यार्थी और स्कूल प्रबंधन के कर्मचारियों की फोटो खिंचवाने की उनके साथ होड़ लग गई. कार्यक्रम के पश्चात मेधावी छात्रों को पूर्व सीएम द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. 

Reporter - Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news