Dholpur News: NPA पर सहमति मिलने पशु चिकित्सकों ने मनाया जश्न, लड्डू खिलाकर करवाया मुंह मीठा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893051

Dholpur News: NPA पर सहमति मिलने पशु चिकित्सकों ने मनाया जश्न, लड्डू खिलाकर करवाया मुंह मीठा

Dholpur News: पशु चिकित्सकों को एनपीए की मांग पर आश्वाशन देते हुए पूर्ण सहमति मिलने  पर  पशु चिकित्सकों ने खुशी जाहिर की.  इसके साथ ही पशु चिकित्सकों ने सीएम गहलोत का धन्यवाद किया है. 

dholpur news

Dholpur News: पशु चिकित्सकों को एनपीए की मांग पर आश्वाशन देते हुए पूर्ण सहमति मिलने पर जिले भर के पशु चिकित्सकों ने हर्ष व्यक्त करते हुए एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी मनाई और हड़ताल को समाप्त किया.

दो दशक पुरानी एनपीए की मांग
उपनिदेशक डॉ रामावतार सिंघल ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पशु चिकित्सको की दो दशक पुरानी एनपीए की मांग के संबंध में आश्वासन देते हुए पूर्ण सहमति प्रदान करते हुए अनशन और हड़ताल खत्म करने के लिए आग्रह किया.

NPA पर सीएम ने दी सहमति
जिला पशु चिकित्सक संघ धौलपुर की अध्यक्ष डाक्टर सीमा मीणा ने बताया कि खुश होते हुए बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने NPA देने की सहमति प्रदान की है. प्रदेश के समस्त पशुचिकित्सक समुदाय ने हर्ष व्यक्त करते हुए सरकार का धन्यवाद किया है. साथ ही अनिश्चितकालीन सामुहिक अवकाश को समाप्त कर दिया है .

 लड्डू खिलाकर किया मुंह मीठा
इस उपलक्ष्य में उपनिदेशक डॉक्टर रामावतार सिंघल ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी पशु चिकित्सकों का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया. डॉ सुशांत शर्मा ने जिले के सभी पशु चिकित्सकों की तरफ से मीडिया के जरिए उनकी मांग सरकार तक पहुंचाने के लिए प्रदेश और जिले के मीडिया जगत को भी धन्यवाद ज्ञापित किया.

पशुचिकित्सक संघ राजस्थान एवम् वेटेनरी डाक्टर्स एशोसियेशन के संयुक्त आव्हान पर NPA (Non Practice Allowance) की मांग को लेकर बीते 18 तारीख से प्रदेश के समस्त पशुचिकित्सक अनिश्चितकालीन सामुहिक अवकाश पर थे और पिछले तीन दिन से राजस्थान के विभिन्न जिलों में आमरण अनशन पर थे. वेटेरनरी डॉक्टर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर इंद्रजीत सिंह व राजस्थान पशुचिकित्सक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रमेश चौधरी एवम अन्य प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री कार्यालय जाकर नॉन प्रैक्टिस अलौउन्स के विषय में मुख्यमंत्री से सकारात्मक वार्ता रही.

ये रहे मौजूद
इस दौरान जिले के डॉ अजय पाठक, डॉ गजेंद्र शर्मा, डॉ संजय गोयल, डॉ अमित गोयल, डॉ इंद्रप्रकाश शुक्ला, डॉ सतीश गुर्जर, डॉक्टर रवि मित्तल, डॉ जनार्दन सक्सेना, डॉ पूरन सिंह, डॉक्टर संतसिंह मीणा, डॉ संदीप भार्गव डॉक्टर समरवीर, डॉ डरेलाल आदि उपस्थित रहे.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

 

 

Trending news