धौलपुर : खेत पर काम कर रहा था छोटेलाल, हथियारों के साथ आए 5 लोग और मार दी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1602212

धौलपुर : खेत पर काम कर रहा था छोटेलाल, हथियारों के साथ आए 5 लोग और मार दी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Dholpur News: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के हाट मैदान में खेत पर काम कर रहे एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक की गर्दन में पीछे गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

धौलपुर : खेत पर काम कर रहा था छोटेलाल, हथियारों के साथ आए 5 लोग और मार दी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Dholpur News, Rajkheda: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के हाट मैदान में खेत पर बने ट्यूबैल पर काम कर रहे एक 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया हैं. मृतक की गर्दन में पीछे गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए.हत्या की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल और एसएचओ गंगासहाय ने मौक़ा मुआयना किया और मृतक के परिजनों से जानकारी लेकर शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा के सरकारी अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया. 

मृतक के परिजनों ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस ने रात को ही शव का पोस्टमार्टम करा दिया हैं.पुलिस ने आरोपितों की पकड़ने के लिए गांव के साथ आस-पास के इलाको में दबिश भी दी,लेकिन आरोपितों सुराग नहीं लग सका हैं.

पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मृतक की पत्नी प्रवेश ने बताया हैं कि उसका पति छोटेलाल पुत्र पुरुषोत्तम ठाकुर निवासी हाट मैदान वार्ड नंबर दस अपने खेत पर बने ट्यूबेल पर काम कर रहे थे और मृतक की पत्नी पशुओ को चारा डाल रही थी.इसी दौरान आरोपी तपेन्द्र पुत्र हरीसिंह,हरीसिंह पुत्र झाऊलाल ठाकुर निवासी वार्ड नंबर 12 राजाखेड़ा, रेनू पुत्र रामवीर, रवि पुत्र जगवीर ठाकुर निवासीगण गढी जोनावत राजाखेडा और योगेश उर्फ खन्ना पुत्र अशोक ठाकुर निवासी खारपुरा राजाखेडा एक राय होकर हथियारो से लैस होकर आ गए. 

इसके बाद आरोपितों ने उसके पति छोटेलाल को पकड़ कर गाली गलौज देना शुरू कर दिया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया हैं कि उसके पति ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी तपेन्द्र ने अवैध कट्टे से फायर कर दिया और गोली लगाने से उसके पति छोटेलाल की मौके पर ही मौत हो गई.पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया हैं कि सभी आरोपितों ने एक राय होकर उसके पति की हत्या कर दी.पुलिस ने नामजद पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें...
सिरोही में होली के बाद नंगे पांव अंगारों पर चले युवा, हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

Trending news