धौलपुर में दंपति ने ससुरालवालों को कहा अलविदा, एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थियां
Advertisement

धौलपुर में दंपति ने ससुरालवालों को कहा अलविदा, एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थियां

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के एनएच 44 पर तोर तिराहे के पास बाइक से आगरा से धौलपुर आ रहे पति-पत्नी को पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. कैंटर की टक्कर से बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. 

धौलपुर में दंपति ने ससुरालवालों को कहा अलविदा, एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थियां

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के एनएच 44 पर तोर तिराहे के पास बाइक से आगरा से धौलपुर आ रहे पति-पत्नी को पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. कैंटर की टक्कर से बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों शव जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिए है. परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं.

जिला अस्पताल पहुंचे एएसआई यादराम ने बताया कि सैंपऊ थाना इलाके के किरारपुरा गांव के रहने वाले 58 वर्षीय गोपाली पुत्र संतोषी और उसकी पत्नी 56 वर्षीय संजू दो दिन पूर्व अपने ससुराल गए थे. नववर्ष के मौके पर ससुराल वालों से मिलकर गोपाली अपनी पत्नी को बाइक पर लेकर वापस धौलपुर लौट रहा था, जहां तोर तिराहे के पास पीछे से तेज गति से आते कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.जिससे हादसे में दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां

एएसआई ने बताया कि दोनों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद परिजनों को सूचना दी गई है, जिनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा दिया हैं. घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर कैंटर को मौके से जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं. बता दें कि यह हादसा सदर थाना इलाके के एनएच 44 पर तोर तिराहे के पास हुआ है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला

सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन

Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट

Trending news