Dholpur news: बहु की लाश चुप चाप ले जा रहे थे ससुराल वाले, अचानक पुलिस ने रुकवा दी गाड़ी, जानें मामला
Advertisement

Dholpur news: बहु की लाश चुप चाप ले जा रहे थे ससुराल वाले, अचानक पुलिस ने रुकवा दी गाड़ी, जानें मामला

धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव सौंहास में नवविवाहिता की लाश घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिलने से हड़कंप मच गया. ससुराली पक्ष मृतका के शव को बिना पोस्टमार्टम कराये गांव के लिए लेकर निकल गए.

Dholpur news: बहु की लाश चुप चाप ले जा रहे थे ससुराल वाले, अचानक पुलिस ने रुकवा दी गाड़ी, जानें मामला

Dholpur news: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव सौंहास में नवविवाहिता की लाश घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिलने से हड़कंप मच गया. ससुराली पक्ष मृतका के शव को बिना पोस्टमार्टम कराये गांव के लिए लेकर निकल गए. पुलिस ने गांव के रास्ते में एम्बूलेंस को रोक कर शव को कब्जे में लिया और बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पीहर पक्ष ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा कर मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है. 

मृतका के भाई मुकेश पुत्र रामभजन निवासी नगला विधौरा ने बताया कि 14 मई 2021 को अपनी बहन 22 वर्षीय सुधा की शादी कंचनपुर थाना इलाके के गांव सौंहास निवासी भगवत प्रजापति के पुत्र वीरी सिंह के साथ अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज देकर की थी. लेकिन शादी के बाद से ही पति समेत ससुरालीजन और अधिक दहेज की मांग को लेकर आए दिन मारपीट करते थे. परिजनों को सूचना मिली की सुधा की ससुराल में झगड़ा हो रहा है और जब तक पीहर पक्ष वहां पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- Bharatpur news: दोस्तों को गढ्ढे में खेलना पड़ा भारी, दलदल में फंसने से मौत, गांव में पसरा मातम

तब तक दहेज के लोभी ससुरालीजनों ने उसकी हत्या कर दी. पीहर पक्ष ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गांव सौंहास पहुंचकर एंबुलेंस में रखे हुए मृतका के शव को कब्जे में कर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया. वही मृतका के भाई मुकेश ने दहेज की खातिर उसकी बहन सुधा की हत्या करने का आरोप लगाते हुए ससुराली जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Sikar news: फतेहपुर में निकाली गई लक्ष्मी नाथ जी की विशाल शोभायात्रा, सीकर सांसद रहे मौजूद

Trending news