बहन का लगन लेकर जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468906

बहन का लगन लेकर जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर में बहन का लगन टीका लेकर जा रहे एक युवक पर बदमाशों ने गोली मार दी. फरार बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें दबोच लिया है.

 

बहन का लगन लेकर जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में देर शाम बहन का लगन टीका लेकर जा रहे एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर फरार बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें दबोच लिया. देर रात को दोनों बदमाशों को भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बदमाशों और पुलिस की ओर से कुल मिलाकर 25 राउंड फायरिंग की गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक 12 बोर की बंदूक और 315 बोर का देसी कट्टा सहित जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. दरअसल शुक्रवार शाम हरकंद का पुरा गांव का युवक ऋषिकेश ठाकुर अपनी बहन का लगन टीका लेकर फतेहाबाद जा रहा था, तभी सामलियापुरा गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही सीओ मनियां दीपक खंडेलवाल ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी. नाकाबंदी में दोनों बदमाश बुलेट मोटरसाइकिल से मनियां की ओर भागते हुए दिखे. जिनमें से एक की पहचान हिस्ट्रीशीटर विष्णु भगत और दूसरे की पहचान नीरज जाट के रूप में हुई. 

दोनों बदमाशों में से एक के पास 12 बोर की बंदूक थी, जबकि हिस्ट्रीशीटर विष्णु भगत पर देसी कट्टा मौजूद था. मनियां की ओर भागते बदमाशों का दिहौली पुलिस के साथ सीओ मनियां दीपक खंडेलवाल ने पीछा किया, जिस पर बाइक पर पीछे बैठे हिस्ट्रीशीटर विष्णु भगत ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसमें से एक गोली सीओ मनियां की बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई. 

बदमाशों की फायरिंग में एक गोली पुलिस की गाड़ी में भी जा लगी और इसी दौरान बिचौला मोड़ पर दोनों बदमाशों की बुलेट स्लिप हो गई, जिसके बाद दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फिर से फायरिंग कर दी. इसी दौरान जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिन्हें पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं जिला अस्पताल पहुंचकर एसपी धर्मेंद्र सिंह ने पूरे मामले को लेकर पड़ताल की है.

घायल के परिजन दिवाकर ने बताया कि उनकी बहन की शादी उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद कस्बे में होनी है, जिसको लेकर वह बस और बाइक से बहन का लगन-टीका लेकर फतेहाबाद जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार उनके भाई 20 वर्षीय ऋषिकेश पुत्र मुन्नालाल निवासी हरकंद का पुरा के पैर में घुटने के पास गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाश दो अंगूठी, सोने की चेन और सात लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर CM गहलोत पहुंचे कोटा, कांग्रेस पदाधिकारियों की ली बैठक

पीड़ित दिवाकर ने बताया कि बदमाशों ने बस पर भी फायरिंग कर दी. बस पर फायरिंग के दौरान बस में मौजूद कुछ लोगों ने दो बदमाशों को पहचान लिया. दोनों बदमाशों की पहचान होते ही बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल ऋषिकेश के परिजनों ने दो बदमाशों की पहचान विष्णु पुत्र राजेंद्र निवासी महेंद्र सिंह का अड्डा और नीरज पुत्र रनवीर के रूप में कर पुलिस को अवगत करा दिया.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

Heart failure and sex: बेकाबू सेक्स ले सकता है जान, अमेरिकी रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Trending news