धौलपुर जिले में दो भीषण सड़क हादसे, एक में भाई-बहन की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567988

धौलपुर जिले में दो भीषण सड़क हादसे, एक में भाई-बहन की हुई दर्दनाक मौत

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा रोड पर दिहोली थाना इलाके में मरेना कस्बे और दिहोली थाने के बीच एक ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बहन भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

धौलपुर जिले में दो भीषण सड़क हादसे, एक में भाई-बहन की हुई दर्दनाक मौत

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर दो वाहनों में टोल प्लाजा के पास भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में टैंपो सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी रवाना किया गया है. मृतक युवक के शव को पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम कराया गया.

जानकारी के अनुसार शहर के बसेड़ी रोड टोल प्लाजा पर बाड़ी की ओर से जा रहा टैंपो बसेड़ी की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी से भिड़ गया. उक्त दुर्घटना में टैंपो सवार बसेड़ी के पिपरोन गांव निवासी 25 वर्षीय युवक मोनू पुत्र रमेश की मौत हो गई. वहीं घटना में टैंपो सवार दो महिला घायल हुई है. घायल महिलाओं को आसपास के लोगों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के इमरजेंसी रवाना कर दिया.

दुर्घटना के बाद अस्पताल पहुंची सदर पुलिस द्वारा मृतक मोनू के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मौके पर आए जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है वहीं घटना के बाद से बोलेरो गाड़ी चालक फरार बताया गया है. पुलिस ने टैंपो को जब्त कर लिया है. मामले की जांच जारी है. घायल महिलाओं के नाम सुशीला और रमादेवी बताए गए हैं, जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. घायल महिला भी बसेड़ी क्षेत्र की बताई गई है. 

मृतक मोनू अपने पिता के दो बेटों में सबसे बड़ा था. बाड़ी बाजार से घर का सामान लेकर वापस गांव पिपरोन लौट रहा था. इस दौरान बसेड़ी रोड टोल प्लाजा के पास टैंपो को सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी. जिसमें मोनू की मौके पर मौत हो गई. मृतक के पिता रमेश शर्मा ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है और बोलेरो चालक पर लापरवाही से एक्सीडेंट करने का आरोप लगाया है

वहीं धौलपुर जिले के राजाखेड़ा रोड पर दिहोली थाना इलाके में मरेना कस्बे और दिहोली थाने के बीच एक ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बहन भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

दिहोली थाना प्रभारी बीधाराम ने बताया कि मरैना कस्बे के राकेश लोधी का बेटा छोटू और बेटी लक्ष्मी मोटरसाइकिल से शादी समारोह में सहजपुर गांव जा रहे थे. जिन्हें रास्ते में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दोनों बहन भाई की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

सूचना मिलते ही दिहोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की ओर से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी.दो जवान मौत होने के बाद से पूरे परिवार में कोहराम सा मच गया पुरे गांव में सन्नाटा पसर गया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news