Dholpur News: यूपी के कुशीनगर विधायक ने कर्ज माफी को बताया जुमला, कहा व्यवस्था बदहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1843933

Dholpur News: यूपी के कुशीनगर विधायक ने कर्ज माफी को बताया जुमला, कहा व्यवस्था बदहाल

Dholpur News: यूपी के कुशीनगर विधायक का धौलपुर में गहलोत सरकार पर जुबानी हमला किया है.राजस्थान में कानून व्यवस्था बदहाल है,यौन उत्पीड़न के मामलों में रोजाना इजाफा हो रहा है,किसानों का कर्ज माफी का मुद्दा जुमला हुआ साबित.

 

Dholpur News: यूपी के कुशीनगर विधायक ने कर्ज माफी को बताया जुमला, कहा व्यवस्था बदहाल

Dholpur News: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर धौलपुर विधानसभा क्षेत्र का फीडबैक लेने पहुंचे. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक मोहन वर्मा ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला है. राजस्थान प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाल बताने के साथ वर्ष 2018 में किसानों के साथ किए गए कर्ज माफी मुद्दे को जुमला बताया है.

विधायक मोहन वर्मा ने कहा राजस्थान प्रदेश की सरकार अपने शासनकाल में हर मुद्दे पर विफल रही है.राजस्थान प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दयनीय बन गई है. बहन बेटियां एवं माताएं सुरक्षित नहीं है.यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है.उन्होंने कहा राजस्थान प्रदेश में औसतन 9 % मामले रोजाना योन उत्पीड़न के सामने आ रहे हैं.

धौलपुर विधानसभा क्षेत्र में बदहाल एवं लचर बिजली व्यवस्था से आमजन परेशान है,बिजली कटौती की वजह से लोगों को भारी मुसीबत हो रही है. धौलपुर विधानसभा क्षेत्र में बालू एवं बजरी खनन का सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है.बजरी माफियाओं के कहर से सड़क दुर्घटनाओं में सैकड़ों जाने जा चुकी हैं.उन्होंने कहा वर्ष 2018 में चुनाव के समय किए गए घोषणा पत्र में किसानों का कर्ज माफी का मुद्दा अशोक गहलोत सरकार का जुमला साबित हुआ है.

 उन्होंने कहा धौलपुर क्षेत्र चंबल नदी के नजदीक होने के बावजूद पीने के पानी की समुचित व्यवस्था नहीं है,लिहाज लोग गंदा पानी-पीने के लिए मजबूर हो रहे हैं.शहर की कॉलोनी में पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा नगर परिषद प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है.बरसात के समय में पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने की वजह से लोगों का नारकीय जीवन बन जाता है.

धौलपुर शहर के लोग बदतर जीवन जीने के लिए मजबूर हो रहे हैं, धौलपुर विधानसभा क्षेत्र राज्य सरकार की घोर उपेक्षा का शिकार है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा केंद्र सरकार द्वारा आमजन के लिए लागू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ अशोक गहलोत सरकार भेदभाव कर रही है.केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन को नहीं मिल पा रहा है.

 जरूरतमंद लोगों को लाभ नहीं मिल पा रहा है, और लोगों के जीवन में कठिनाइयां आ रही है. उन्होंने कहा बेरोजगारी की समस्या चरम सीमा पर पहुंच रही है.राज्य सरकार इस मुद्दे पर नाकाम साबित रही है. प्रतियोगी छात्र परीक्षाओं की तैयारी करते हैं,लेकिन पेपर लीक होने की वजह से उनके अरमानों पर पानी फिर जाता है. उन्होंने कहा धौलपुर का रीको एरिया सफेद हाथी का दांत बनकर रह गया है. उन्होंने कहा धौलपुर जिले में स्थित देश विख्यात सभी तीर्थ का भांजा ऐतिहासिक तीर्थराज मचकुंड राज्य सरकार की उदासीनता के चलते घोर उपेक्षा का शिकार बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Sirohi News: महात्मा गांधी स्कूल में बढ़ा छात्रों का वोल्टेज, प्रधानाचार्य के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

Trending news