Dholpur: भैंस चोरी मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों पर कसा शिंकजा,9 भैंसों को रात में ले उड़े थे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120125

Dholpur: भैंस चोरी मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों पर कसा शिंकजा,9 भैंसों को रात में ले उड़े थे चोर

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में 17 जनवरी की रात को हुई भैंस चोरी के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.जिनकी कीमत 6 से 7 लाख रुपए है.

भैंसों की चोरी

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में 17 जनवरी की रात को हुई भैंस चोरी के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था.

जिनसे पूछताछ के बाद चोरी के मामले में मथुरा के रहने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि कोटला मोहल्ले के आसिफ कुरैशी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें बताया था कि उसकी 9 भैंसों को रात के समय कोई चोरी कर ले गया है. जिनकी कीमत 6 से 7 लाख रुपए है. थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद टाउन चौकी के हेड कॉन्स्टेबल कपिल शर्मा को जांच सौंप गई थी.

 जिस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की गई सभी भैंस को मथुरा बेचने की बात स्वीकार करते हुए आरोपियों के नाम बता दिए.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से चोरी की घटना में शामिल लोगों के नाम पता चलने पर मथुरा के रहने वाले दो आरोपी अब्बू उर्फ अबरार (24) और यूनुस (40) निवासी मथुरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जिनसे पुलिस पूछताछ के सामने आया है कि दोनों आरोपियों ने चोरी की भैंसों को कट्टी खाने में भेज दिया. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:भ्रष्टाचारियों पर जांच कमेटी ने कसा शिकंजा,पंचायत समिति के खुलेंगे सारे पोल

यह भी पढ़ें:केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का फलोदी दौरा, बोले- प्रदेश में भ्रष्टाचार अब बर्दाश्त नहीं होगा

यह भी पढ़ें:डीएम की अध्यक्षता में हुई भूजल समिति की बैठक,अटल भूजल योजना के क्रियान्वयन पर हुई चर्चा

Trending news