बसेड़ी: वारदात की फिराक में घूम रहे मुलजिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी किए जब्त
Advertisement

बसेड़ी: वारदात की फिराक में घूम रहे मुलजिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी किए जब्त

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिह के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियार और बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिह के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियार और बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को वारदात करने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक कट्टा 315 बोर और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई है कि एक बदमाश अवैध हथियारों सहित साधू का अड्डा होटल के पास तरवा इलाके में घूम रहा है. 

सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापामार कार्रवाई की गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी उदयभान पुत्र रमेशचंद्र मीणा उम्र 37 वर्ष निवासी साधू का अड्डा तरवा थाना सरमथुरा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की और पुलिस ने आरोपी बदमाश के कब्जे से एक कट्टा 315 बोर और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज

आरोपी के खिलाफ मु नं 382/2022 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी थाना हाजा पर अवैध हथियार रखने के प्रकरण दर्ज हैं. सरमथुरा थाना पुलिस आरोपी से अवैध हथियार के बारे में गहराई से जांच पड़ताल में जुट गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, कांस्टेबल विनोद कुमार, कांस्टेबल अभिषेक, कांस्टेबल हरवेंद्र, कांस्टेबल सन्दीप शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Trending news