Baseri : अग्रसेन जयंती महोत्सव को लेकर बैठक, कार्यक्रमों को लेकर चर्चा
Advertisement

Baseri : अग्रसेन जयंती महोत्सव को लेकर बैठक, कार्यक्रमों को लेकर चर्चा

अग्रसेन जयंती महोत्सव के अवसर पर निशुल्क मल्टी स्पेशलिस्ट चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा

Baseri : अग्रसेन जयंती महोत्सव को लेकर बैठक, कार्यक्रमों को लेकर चर्चा

Baseri  : राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कस्बा बसेड़ी में अग्रवाल सेवा समिति बसेड़ी की एक बैठक का आयोजन समिति अध्यक्ष अशोक गर्ग दिनकटा वालों की अध्यक्षता में किया गया. अध्यक्ष गर्ग ने बताया कि बैठक के दौरान तीन दिवसीय अग्रसेन जयंती महोत्सव मनाने, युवा एवं महिला मंडल चुनाव कराने और प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं और भामाशाहों के सम्मान समारोह को कराने के लेकर विचार विमर्श किया गया.

महामंत्री कृष्ण मुरारी मंगल ने बताया कि इस साल अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा. इसके लिए अग्रसेन जयंती संयोजक विजय गोयल को नियुक्त किया गया. इसके अलावा अग्रसेन नवयुवक एवं महिला मंडल के चुनाव कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी रिटायर्ड तहसीलदार हरिओम गर्ग और सहयोगी सदस्य के रूप में मुन्नालाल गर्ग, विजय गोयल व रवि गोयल दोपुरा वालो को नियुक्त किया गया.

अग्रसेन जयंती महोत्सव से पहले सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता कराने के लिए संयोजक विपुल गर्ग और सहसंयोजक सोहन लाल मित्तल को नियुक्त किया गया. साथ ही अग्रसेन जयंती महोत्सव के अवसर पर निशुल्क मल्टी स्पेशलिस्ट चिकित्सा शिविर के आयोजन के लिए रवि गोयल दौपुरा वालो को संयोजक नियुक्त किया गया है. प्रतियोगता संयोजक विपुल गर्ग ने बताया कि अग्रवाल समाज की प्रतिभाओं को निखारने के लिए सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजन किया जायेगा.

मीडिया प्रभारी रवि गोयल दौपुरा वालो ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थी 20 सितंबर तक अपने आवेदन जमा करा सकते हैं. बैठक के दौरान वी के गर्ग, के के मित्तल, ब्रजकिशोर गर्ग, किशोरी बाबूजी, मुन्नालाल गर्ग, महिला अध्यक्ष चंद्रकला मित्तल, बनवारी गर्ग, दामोदर मित्तल, नेमीचंद सिंघल, राधेश्याम बंसल, दिनेशचंद गोयल, घूरे मित्तल, जितेंद्र गर्ग, हजारीलाल, सुनील कुमार सहित कई अग्रवंधु मौजूद रहे.

धौलपुर की खबरों क्लिक करें

रिपोर्टर-भानु शर्मा

अनूपगढ़ में उड़ता पंजाब, नशेड़ी युवाओं को नशा नहीं करने की कसम दिला रही पुलिस

Trending news