केसरिया साड़ी में MLA शोभारानी कुशवाहा ने राजस्थानी गीतों पर लगाए ठुमके, जमकर बजी तालियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349244

केसरिया साड़ी में MLA शोभारानी कुशवाहा ने राजस्थानी गीतों पर लगाए ठुमके, जमकर बजी तालियां

विधायक शोभारानी कुशवाह ने राजस्थानी लोकगीत पर जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान तालियों समूचे पडाल में छात्र-छात्राओं के साथ दर्शकों द्वारा तालियां बजाई गई. 

केसरिया साड़ी में MLA शोभारानी कुशवाहा ने राजस्थानी गीतों पर लगाए ठुमके, जमकर बजी तालियां

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर में राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का सोमवार को ब्लॉक स्तरीय जिला मुख्यालय के आरएसी ग्राउंड पर आगाज हुआ था.  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह, राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा और भाजपा से निष्कासित विधायक शोभारानी कुशवाह रही थी. कार्यक्रम के दौरान स्कूली छात्राओं द्वारा देशभक्ति और राजस्थानी लोक गीतों पर लोक नृत्य की प्रस्तुति दी जा रही थी. 

संगीत की धुन को सुन विधायक शोभारानी कुशवाह खुद को नहीं रोक पाई. वहीं, धौलपुर की एसडीएम भारती भारद्वाज एवं नगर परिषद सभापति खुशबू सिंह को साथ लेकर मैदान में आ गई. विधायक शोभारानी कुशवाह ने राजस्थानी लोकगीत पर जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान तालियों समूचे पडाल में छात्र-छात्राओं के साथ दर्शकों द्वारा तालियां बजाई गई. राजस्थानी धुन पर जमकर ठुमके लगाकर सभी का अभिवादन कर विधायक शोभारानी कुशवाह ने अपना स्थान ग्रहण किया. 

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाह ने बीजेपी से बगावत कर कांग्रेस को समर्थन दिया था, जिसे लेकर बीजेपी ने विधायक शोभारानी कुशवाह को पार्टी की सदस्यता खत्म करने के साथ निष्कासित किया था. इसके बाद विधायक शोभारानी कुशवाह की नजदीकियां सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बढ़ गई. हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाढ़ आपदा के हालातों का जायजा लेने पहुंचे उस वक्त भी विधायक शोभारानी कुशवाह उनके साथ रही थी. 

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

Trending news