Dholpur: ढाई साल के मासूम को छोड़ कर गयी मां, तेज बुखार में रोते हुए कर रहा इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382995

Dholpur: ढाई साल के मासूम को छोड़ कर गयी मां, तेज बुखार में रोते हुए कर रहा इंतजार

धौलपुर के बाड़ी में  विवाहिता सविता रात तीन बजे के करीब घर से निकली और अपने ढाई वर्ष के बेटे को छोड़कर चली गई. जिसका मां के बिन रो-रोकर बुरा हाल है, जिससे उसे तेज बुखार भी आ रहा है.

सीसीटीवी में कैद महिला

Dholpur: धौलपुर के बाड़ी में एक पखवाड़े से गायब विवाहिता अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मां के गायब हो जाने से ढाई वर्ष के मासूम का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के तकिया चौक गुमट क्षेत्र से 21 सितंबर की रात को एक विवाहित महिला घर से गायब हो गई. इस मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज पुलिस को परिजनों द्वारा उपलब्ध कराए गए, जिसमे रात 3 बजे के करीब बाजार से गुजरती महिला के पीछे एक युवक को जाते हुए देखा गया. जिसे परिजनों ने अपना पड़ोसी बताया है और उस पर ही विवाहित को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया गया है. घटना को लेकर पुलिस ने मामला तो दर्ज किया है और मामले में जांच पड़ताल भी की गई लेकिन ना तो अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी हुई है और ना ही गायब हुई महिला का कोई सुराग लगा है. ऐसे में पीड़ित परिजन अब पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलने और बाड़ी पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहें हैं.

21 सितंबर को घर से गायब हुई महिला सविता पत्नी राकेश के ससुर खूबचंद पुत्र गणपत जाटव ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है जिसमे पड़ोसी युवक द्वारा महिला को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की बात कही है. पीड़ित खूबचंद जाटव का कहना है कि पुलिस ने आरोपी युवक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है और ना ही कोई ऐसी ठोस कार्रवाई की है, जिससे वे संतुष्ट हो. ऐसे में उन्होंने 30 सितम्बर को उपखंड अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन भी किया था, जिसको लेकर उपखंड अधिकारी ने उनको तीन दिन में महिला की बरामदगी का भरोसा दिलाया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में बाड़ी पुलिस पर उन्होंने कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है और मामले में एसपी धौलपुर एवं भरतपुर डीआईजी के साथ जयपुर डीजीपी से मिलने कही है.

ढाई वर्ष के मासूम को छोड़कर गई मां
विवाहिता सविता रात तीन बजे के करीब घर से निकली है और अपने ढाई वर्ष के बेटे को छोड़कर चली गई. जिसका मां के बिन रो-रोकर बुरा हाल है, जिससे उसे तेज बुखार भी आ रहा है. मासूम हर दिन अपनी मां के लौटने का इंतजार कर रहा है. जिसे देखकर परिजन और आस-पास के लोग भी रोने लगते है. मामले को लेकर कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई जारी है मामले में यूपी के मथुरा आगरा और एमपी के मुरैना ग्वालियर जिलों की पुलिस को सूचना दी है. आरोपी युवक से भी पूछताछ की है और उसकी निगरानी की जा रही है.

Reporter - Bhanu Sharma

Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

Trending news