Dholpur: अनियंत्रित होकर पलटी कार 5 घायल, चालक के नशे में होने की बात आई सामने
Advertisement

Dholpur: अनियंत्रित होकर पलटी कार 5 घायल, चालक के नशे में होने की बात आई सामने

धौलपुर में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाईवे संख्या 11 बी स्थित आंगई बाईपास पर हादसे में कार सवार 5 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां से सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से सरमथुरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

Dholpur: धौलपुर में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाईवे संख्या 11 बी स्थित आंगई बाईपास पर सवारियों से भरी ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार सवार 5 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां से सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से सरमथुरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां पर एक जने की हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार ईको कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है.

ईको कार में सवार घायल सपना पत्नी दीवान सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी पिनाहट उत्तर प्रदेश ने बताया कि उनका परिवार कैलादेवी करौली माता मंदिर से दर्शन करके आगरा वापस लौट रहें थे, तभी ईको कार चालक नशे की हालत में होने की वजह से उनकी गाड़ी आंगई गांव के पास पलट गई और कार सवार सूरज पुत्र छिंगराम जाटव उम्र 26 वर्ष, बॉर्बी पत्नी रामरतन जाटव उम्र 32 वर्ष, पिंटू पुत्र दीवान सिंह उम्र 5 वर्ष, शिवानी पुत्री रामरतन उम्र 11 वर्ष एवं सपना पत्नी दीवान सिंह उम्र 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. कार पलटते ही कार सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना आंगई चौकी पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. जहां पर सूरज की हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. कार सवार यात्रियों ने बताया कि हमने कई बार कार चालक से धीरे और सावधानीपूर्वक गाड़ी चलाने के लिए भी कहा था लेकिन गाड़ी चालक द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से कार पलट गई. वहीं आंगई चौकी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जप्त कर आंगई चौकी परिसर में खड़ा करवा दिया और पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.

Reporter - Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

 

 

Trending news