बाड़ी: छेड़छाड़ और छींटाकशी की वारदातों पर रोक के लिए, सीओ ने ली बैठक
Advertisement

बाड़ी: छेड़छाड़ और छींटाकशी की वारदातों पर रोक के लिए, सीओ ने ली बैठक

गर्ल्स स्टूडेंट के साथ ऐसी वारदातें ना हो और उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न झेलनी पड़े, इसको लेकर पुलिस ने सादी वर्दी में कोचिंग सेंटर और ट्यूशन केंद्रों के आसपास पुलिस भी तैनात की है, साथ में महिला कमांडो टीम भी शहर में गश्त कर रही हैं, लेकिन अपराध पर पूरी तरह लगाम लगाने के लिए कुछ सहयोग की जरूरत है.

बैठक लेते सीओ

Dholpur: जिले के बाड़ी विधानसभा में ट्यूशन सेंटर और कोचिंग संचालकों की सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बैठक आयोजित की. बैठक में पुलिस उप अधीक्षक ने ट्यूशन सेंटरों और कोचिंग संस्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए. उपखंड मुख्यालय पर स्कूली बच्चों को पढ़ाने वाले ट्यूशन सेंटर और कोचिंग संस्थानों को अब कोचिंग के अंदर और बाहर मुख्य रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने होंगे, साथ में संचालकों को पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ना होगा और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त संदिग्धों की पुलिस को फोटो और जानकारी देनी होगी. जिससे शहर में बढ़ रही छेड़छाड़ और आपराधिक घटनाओं पर लगाम लग सके. 

सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ी हैं. गर्ल्स स्टूडेंट के साथ ऐसी वारदातें ना हो और उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न झेलनी पड़े, इसको लेकर पुलिस ने सादी वर्दी में कोचिंग सेंटर और ट्यूशन केंद्रों के आसपास पुलिस भी तैनात की है, साथ में महिला कमांडो टीम भी शहर में गश्त कर रही हैं, लेकिन अपराध पर पूरी तरह लगाम लगाने के लिए कुछ सहयोग की जरूरत है.

खराब कैमरे को लेकर पुलिस ने जताई चिंता
शहर के बाजार में डेढ़ सौ से अधिक कैमरे लगे हुए हैं, जिन्हें एंजियो, व्यापार वर्ग और अग्रवाल समाज द्वारा लगाया गया था, लेकिन देखरेख के अभाव में अधिकांश कैमरे खराब हैं.जिसको लेकर सीएलजी बैठक में भी शहर के दुकानदारों से अनुरोध किया गया था, लेकिन उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है. जिसको लेकर पुलिस ने चिंता जताई है.

इस दौरान कोचिंग, ट्यूशन केंद्र के संचालकों के व्हाट्सएप ग्रुप का गठन किया, जिस पर कोचिंग और ट्यूशन संचालक पुलिस को संदिग्ध की जानकारी देंगे. बैठक के दौरान शहर के अधिकांश कोचिंग संचालक और ट्यूशन केंद्र संचालक मौजूद रहें.

Reporter- Bhanu Sharma

 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

राजस्थान में झमाझम बरस रहे बादल, ऑरेंज अलर्ट के साथ जोरदार बारिश की चेतावनी

चूरू: बस अनियंत्रित होकर दो दफा पलटी खाकर सड़क से करीब 10 फुट दूर जा गिरी, मची चीख पुकार, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

Trending news