बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते पकड़ा तो पत्नी ने पति को 28 बार थाने में बंद कराया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266796

बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते पकड़ा तो पत्नी ने पति को 28 बार थाने में बंद कराया

जिले में पति ने पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बात करने से मना किया तो पत्नी ने कई बार पति को झूठे मामलों में थाने में मामला दर्ज करा दिया. इतना ही नहीं महिला ने एक दो बार नहीं बल्कि 28 बार से ज्यादा बार पति को हवालात का हवा खिला दिया.

फाइल फोटो

धौलपुर: जिले में पति ने पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बात करने से मना किया तो पत्नी ने कई बार पति को झूठे मामलों में थाने में मामला दर्ज करा दिया. इतना ही नहीं महिला ने एक दो बार नहीं बल्कि 28 बार से ज्यादा बार पति को हवालात का हवा खिला दिया. इससे परेशान होकर पति ने कोर्ट का सहारा लिया और फिर कोर्ट के आदेश के बाद युवक ने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें: खाद्य मंत्री के निशाने पर JDA के अधिकारी, खाचरियावास बोले- क्या ये सरकार से बड़े हैं..

मौज मस्ती के नाम पर पैसे ऐठती हैं पत्नी

जिले के कोतवाली पुलिस थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने कोर्ट के जरिए दर्ज कराये गए मामले में बताया हैं कि उसकी पत्नी उसको प्रताड़ित करती रहती हैं और घर खर्च के पैसे सट्टे में उड़ाने के साथ बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती रहती हैं. रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया हैं कि उसने अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते हुए पकड़ लिया और जब इसका विरोध करता है तो उसकी पत्नी उसे पुलिस थाने में तहरीर देकर बंद करा देती है. पत्नी ने कई बार थाने में बंद करावाया है. मेरे द्वारा कई बार थाने में शिकायत दी गई, लेकिन उसपर पुलिस कार्रवाई नहीं की. फिर कोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिया तब जाकर कोतवाली थाने में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें: REET EXAM: 23-24 जुलाई को होगी रीट परीक्षा, सुरक्षा तैयारियों को लेकर जयपुर पुलिस अलर्ट

बच्चों और सास को भी पीटती है महिला

रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया हैं कि उसकी पत्नी ने कई बार पुलिस थाने में बंद करा चुकी है. इसके साथ ही पीड़ित पति ने अपनी मां और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पति ने महिला पर आरोप लगाया कि वह अपनी सास और बच्चों को आए दिन पिटाई करती है. रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूह से करीब चार लाख रुपए का लोन लिया था. जिन्हें उसने मेहनत मजदूरी करके भर दिया. इसके बाद में घर खर्च के लिए दिए जाने वाले पैसे उसकी पत्नी सट्टे में खर्च कर देती है.पुलिस ने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खेल मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news