आसपुर: पथराव और लूटपाट की बढ़ती वारदातों पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, कलेक्टर के सामने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1479948

आसपुर: पथराव और लूटपाट की बढ़ती वारदातों पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, कलेक्टर के सामने जताई नाराजगी

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा और सदर थाना क्षेत्र में शाम ढलते ही सड़कों पर बदमाशों के आतंक, पथराव और लूटपाट की वारदातों पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने कलेक्टर और एसपी के समक्ष अपनी नाराजगी जताई.

आसपुर: पथराव और लूटपाट की बढ़ती वारदातों पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, कलेक्टर के सामने जताई नाराजगी

Aspur, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा और सदर थाना क्षेत्र में शाम ढलते ही सड़कों पर बदमाशों के आतंक, पथराव और लूटपाट की वारदातों पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने कलेक्टर और एसपी के समक्ष अपनी नाराजगी जताई. ग्रामीणों ने कहा कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. सरेराह लोगों को रोककर डरा-धमका-कर लूटपाट कर रहे है, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही हैं. 

ग्रामीणों ने वारदातों पर लगाम लगाने की मांग की है. डूंगरपुर जिले के दोवड़ा और सदर थाना क्षेत्र में पथराव और लूटपाट की वारदातों से परेशान वस्सी गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण कलेक्ट्री और एसपी ऑफिस पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों ने कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री, एसपी राशि डोगरा डूडी और डीएसपी राकेश शर्मा से मुलाकात कर वारदातों का अब तक खुलासा नहीं होने पर नाराजगी जताई. 

वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए गुहार लगाई. सदर और दोवड़ा थाना क्षेत्र में सड़कों पर सरेआम हो रही लूटपाट की वारदातों पर लोगों ने जमकर आक्रोश जताया. विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष नारायण पंड्या ने कहा कि दिवाली के बाद से अब तक 2 महीने में 7 से ज्यादा लूटपाट की वारदाते केवल वस्सी मोड़ से वस्सी के रास्ते पर हो चुकी है. 23 नवम्बर को 2 व्यापारी भाईयों विष्णु गामोट और रमण गामोट के साथ लूटपाट हुई. बदमाश चाकू दिखाकर 6 हजार का कैश लूट ले गए. 

यह भी पढ़ें - भारत पाक सीमा पर फायरिंग का मामला, BSF आज कर सकती है पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग

कई युवाओं और महिलाओं को डरा-धमकाकर उनके साथ भी लूटपाट हुई, लेकिन एक भी बदमाश को अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है, जिस वजह से बदमाशों के हौसले बुलंद है. लोगों ने वस्सी मोड़ पर पुलिस चेक पोस्ट लगाने, वस्सी गांव तक गश्त बढ़ाने की मांग रखी. वहीं ऊपर गांव में स्थित पुलिस चौकी को खेड़ा या वस्सी मोड़ पर स्थापित करने की भी डिमांड की है. केशवलाल पंड्या, योगेश जोशी, भूपेंद्र गामोट, प्रकाश पंड्या, देवशंकर गामोट, नरेश पंड्या समेत कई लोग मौजूद रहे.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news