Dungarpur: सागवाड़ा में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर,नर्सरी रोड़ से गोल चौराहा तक कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094055

Dungarpur: सागवाड़ा में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर,नर्सरी रोड़ से गोल चौराहा तक कार्रवाई

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में नर्सरी मोड़ से गोल चौराहा तक अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन व नगरपालिका की ओर से  बुलडोजर चलाया गया . एसडीएम के साथ नगरपालिका की टीम अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंच गई तो लोग भी चौंक गए.

अवैध अतिक्रमण

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में नर्सरी मोड़ से गोल चौराहा तक अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन व नगरपालिका की ओर से  बुलडोजर चलाया गया . एसडीएम के साथ नगरपालिका की टीम अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंच गई तो लोग भी चौंक गए.

 टीम ने सड़क पर किए गए अतिक्रमण हटाएं. वही कार्रवाई के विरोध में कुछ व्यापारियों ने आक्रोश भी जताया.सागवाड़ा की ओर नगर पालिका प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की गई. 

अतिक्रमण हटा लेने के लिए चेताया
शनिवार सुबह में एसडीम श्रवणसिंह राठौड़, तहसीलदार और कार्यवाहक ईओ आस्था बामनिया, नगरपालिका के प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र शर्मा और प्रवीण पाटीदार, सिद्धार्थ शर्मा, पंकज शर्मा, धवल सुथार समेत पालिकाकर्मी और पुलिस टीम नर्सरी मोड़ पहुंच गए. सड़क किनारे दुकानों के बाहर टिनशेड लगाकर अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू की. साथ ही कई दुकानदारों को समय अवधि देकर वार्निंग देते हुए अतिक्रमण हटा लेने के लिए चेताया. सड़क पर लगे बोर्ड, लोहे की सीढ़ियां, केबिन और सड़क किनारे केलु पोस्ट के सेट लगाकर बिजनेस करने वाले छप्पर को भी जेसीबी से तोड़ दिया गया.

नगरपालिका की ओर से बुलडोजर चलाया
 मलबे को ट्रैक्टर में भरकर कचरा घाटी डंपिंग यार्ड में फेंका गया. संभागीय आयुक्त के सागवाड़ा का दौरा होने से नगर पालिका प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है. वहीं लोगों में इस बात का आक्रोश है की कुछ लोगों को समय अवधि देकर छूट दी जा रही है. वहीं कुछ लोगों के अतिक्रमण तत्काल तोड़ दिए गए है.

यह भी पढ़ें: संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में दिखा खूनी संघर्ष, 1 मौत,2 घायल

Trending news