Sikar: संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में दिखा खूनी संघर्ष, 1 मौत,2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094034

Sikar: संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में दिखा खूनी संघर्ष, 1 मौत,2 घायल

Sikar News: सीकर जिले की दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में दुकानों के विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया.जिसमें बड़े भाई और छोटे भाई के हुए संघर्ष में छोटे भाई की मौत हो गई.

जमीनी विवाद

Sikar News: सीकर जिले की दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में दुकानों के विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया.जिसमें बड़े भाई और छोटे भाई के हुए संघर्ष में छोटे भाई की मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया है. 

काफी समय से चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार   मृतक की पहचान उमेद सिंह निवासी मोटललावास, दांतारामगढ़ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों में दांतारामगढ़ में मदन सिंह मार्केट में स्थित दुकानों को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते आरोपी मगन सिंह ने उमेद सिंह व उसके परिवार मैं झगड़ा हो गया जिसमें उम्मेद सिंह की मौत हो गई.

बेटे की शादी करने के लिए गांव आया था 
बताया जा रहा है कि आरोपी अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र में रहता है और अपने बेटे की शादी करने के लिए गांव आया हुआ था. दोनों में दुकानों को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना आगे बढ़ गया कि आपसी लड़ाई में छोटे भाई उम्मेद सिंह की डंडे से मारकर हत्या कर दी गई फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमीनी विवाद
राजस्थान के सिकर से दिल दहलादेने वाला घटना सामने आया है. आप अकसर देखते होंगे की परिवार में भाईयों के बीच में जमीनी विवाद होता रहता है, तो वहीं कभी-कभी जमीनी विवाद इतना बड़ा हो जाता है कि वो किसी की जान ले लेता है, जिसके बाद पूरे परिवार को अफसोस होता है. ऐसा ही घटना सिकर में देखने को मिली है. जहां पर  दुकानों के विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें:80 वर्ष पुराने मकान पर लोगों ने किया कब्जा, पीड़ित परिवार ने उपखंड अधिकारी से लगाई गुहार

Trending news