हेड मास्टर के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, टपकते आंसुओं में दिखी भावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328845

हेड मास्टर के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, टपकते आंसुओं में दिखी भावना

डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा ब्लाक के राजकीय प्राथमिक स्कूल डुका के हेड मास्टर का तबादला अन्य स्कूल में हो गया. इधर हेड मास्टर का तबादला होने पर स्कूल के विद्यार्थी इतने दुखी हो गए कि विद्यार्थी हेड मास्टर साहब को पकड़कर रोने लगे.

 

हेड मास्टर के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, टपकते आंसुओं में दिखी भावना

चौरासी: डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा ब्लाक के राजकीय प्राथमिक स्कूल डूका के हेडमास्टर कालूराम डामोर का तबादला दूसरे गांव में हो गया है. इधर तबादला होने के बाद जब हेड मास्टर कालूराम डामोर स्कूल से रिलीव होकर जाने लगे तो स्कूल के विद्यार्थी भावुक हो गए, उनकी आंखों से आंसू रुके नहीं.  कालूराम सिंह डामोर पिछले 1 साल से स्कूल के हेडमास्टर हैं, वे स्कूल में बच्चों को हिंदी पढ़ाया करते थे. शायद यही उनकी कमाई थी कि जब उनका ट्रांसफर हुआ तो बच्चे भावुक हो गए. गले लगकर रोने लगे. 

मन से पढ़ना, खूब तरक्की करना

गांव के सामान्य घरों से आने वाले बच्चे अपने शिक्षक को जाने नहीं देना चाहते थे, बच्चों ने अपने हेडमास्टर से कहा की गुरूजी हमे छोड़कर मत जाओ. लेकिन सरकारी नौकरी में आना जाना तो नियम है. बच्चों को समझाते कालूराम भावुक होकर इतना ही कह पाए कि मन से पढ़ना, खूब तरक्की करना. गुरुजी की विदाई का वीडियो उनके साथी टीचर मनोज डामोर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो अब सोशल मिडिया वायरल हो रहा है. बच्चों और उनके गुरू के बीच के प्यार की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...रामदेवरा में भादवा मेले पर भक्तों का तांता, अब तक 25 लाख श्रद्धालुओं ने किए बाबा की समाधि के दर्शन

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति प्रतिमा लाते समय रखें अपनी राशि का ध्यान, होगी रुपयों की बारिश

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को गणेश जी मिथुन,मकर और कुंभ को देंगे खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल

Trending news