Dungarpur News: लूट की नियत से रुकवाया कंटेनर, कुछ नहीं मिलने पर खालासी को चाकू से घायल कर बदमाश फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2296848

Dungarpur News: लूट की नियत से रुकवाया कंटेनर, कुछ नहीं मिलने पर खालासी को चाकू से घायल कर बदमाश फरार

Dungarpur News: लूट की नियत से कंटेनर रुकवाया और कुछ नहीं मिलने पर खालासी को चाकू से घायल कर बदमाश फरार हो गए. खालासी की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

symbolic picture

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर बीती रात दो बाइक सवार चार बदमाशों द्वारा लूट की नियत से एक कंटेनर को रुकवाकर चालक और खलासी को पिस्टल से डराने और कुछ नहीं मिलने पर खलासी पर चाकू से वार कर घायल कर देने का मामला सामने आया है. हालांकि मामले में पीड़ित चालक व खलासी की ओर से पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

यूपी निवासी खलासी नदीम पुत्र मोहम्मद शरीफ ने बताया कि वह चालक आप्ता हुसेन पुत्र अब्दुल हकीम के साथ यूपी से कंटेनर लेकर अहमदाबाद के लिए निकला था. कल रात को करीब डेढ़ बजे एनएच-48 पर बरोठी गांव के पास दो बाइक पर चार बदमाश आये और कंटेनर को रुकवाने की कोशिश की. वहीं कंटेनर को नहीं रोकने पर बाइक को कंटेनर के आगे लगा दी. इसके बाद बदमाशों ने लूट की नियत से डराने के लिए पिस्टल दिखाई और पैसे मांगे.

उसने बताया कि पैसे नहीं होने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और चाकू से खलासी नदीम को घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. इसके बाद घायल नदीम से अपना उपचार करवाया. वहीं सुबह बिछीवाडा थाना पहुंचकर घटना की मौखिक जानकारी भी दी. लेकिन घटना को लेकर पीडितों की ओर से पुलिस को लिखित में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

Trending news