Dungarpur: ईडी-CBI को भेजकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है केंद्र सरकार - मंत्री भंवरसिंह भाटी
Advertisement

Dungarpur: ईडी-CBI को भेजकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है केंद्र सरकार - मंत्री भंवरसिंह भाटी

Dungarpur News: देश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी राजस्थान सरकार की तारीफ करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बुधवार को डूंगरपुर दौरे दौरान सर्किट हाउस में कहा की भ्रष्टाचार के खिलाफ राजस्थान सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. 

 

Dungarpur: ईडी-CBI को भेजकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है केंद्र सरकार - मंत्री भंवरसिंह भाटी

Dungarpur: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी आज बुधवार को डूंगरपुर के दौरे पर है. इस दौरान सर्किट हाउस में मंत्री भाटी मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार के खिलाफ राजस्थान सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. वही केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई भेजकर विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है. 

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी आज बुधवार को डूंगरपुर पहुंचे. सर्किट हाउस में डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा, उपजिला प्रमुख सुरता परमार, प्रधान समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वही इस दौरान मंत्री भाटी मीडिया से रूबरू हुए. 

पेपर लीक मामले में ईडी की एंट्री पर केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

मंत्री भंवरसिंह भाटी ने पेपर लीक मामले में ईडी की एंट्री पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. मंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा की भ्रष्टाचार के खिलाफ राजस्थान सरकार सबसे अच्छी कार्रवाई कर रही है. चाहे आईएएस हो या आईपीएस या फिर कोई भी कर्मचारी किसी को नहीं बक्शा गया. पेपर लीक मामले में भी सरकार ने सख्त कदम उठाए है और सभी आरोपी पकड़े गए, और भी कोई आरोपी होंगे तो पकड़े जाएंगे. लेकिन केंद्र सरकार जिस स्टेट में भी चुनाव होते है. उस स्टेट में सीबीआई, ईडी और चुनाव आयोग को भेजकर विपक्ष को दबाने, कुचलने का काम किया जाता था. आजादी के बाद ये तीनो ही स्वतंत्र आयोग थे. लेकिन केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद इन एजेंसियों का दुरुपयोग कर कांग्रेस हो या कोई विपक्ष सभी के नेताओ के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हे दबाया जा रहा है. कभी बीजेपी के नेताओ के खिलाफ ईडी या सीबीआई के छापे पड़े है. 

दरिंदगी के आरोपी को छोड़ेंगे नहीं- भीटी

डूंगरपुर में नाबालिग स्कूली छात्राओं के साथ हेड मास्टर की दरिंदगी के सवाल पर उन्होंने कहा की पुलिस इसमें कार्रवाई कर रही है. आरोपी कोई भी होगा उसे कतई छोड़ा नहीं जायेगा. उन्होंने कहा की देश के लिए मेडल जीतने वाली रेसलर 2 महीने से डबल्यूएफआई के अध्यक्ष और भाजपा सांसद पर शोषण का आरोप लगा रहे है. केंद्र के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है. लेकिन केंद्र सरकार उनकी बात सुनने की बजाय उन्हें ही दबाने का प्रयास कर रही है. देश के लिए मेडल जीतने वाली रेसलर बेटियो के ये हाल है. मंत्री भंवरसिंह भाटी ने राज्य सरकार की योजनाएं गिनाने हुए कहा की के देश में कोरोना के बाद आई आर्थिक मंदी से लोग केंद्र सरकार की तरफ देख रहे थे. लेकिन केंद्र की ओर से कोई राहत नहीं मिली तो राज्य सरकार ने राहत पहुंचाने का काम किया है.

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news