Dungarpur News: एनएच-48 पर दो ट्रोलो में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 1 चालक की मौत, 2 घायल
Advertisement

Dungarpur News: एनएच-48 पर दो ट्रोलो में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 1 चालक की मौत, 2 घायल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एनएच 48 पर दो ट्रोलो में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक ट्रोला चालक मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर बरोठी गांव में दो ट्रोलो की टक्कर हो गई.  हादसे में एक ट्रोला चालक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, अन्य ट्रोले के चालक और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर हादसे में शव ट्रोले में फंस गया था, जिसे करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. वहीं, घायलों का डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया ड्राइवर का शव 
बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा निवासी प्रेमराज माली हिम्मतनगर से ट्रोले में लाल मिट्टी भरकर उदयपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान एनएच - 48 पर बरोठी गांव में होटल जय भवानी के सामने उदयपुर की ओर से मार्बल लेकर आ रहा ट्रोला डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में घुसकर प्रेमराज के ट्रोले से जा टकराया. हादसा इतना भयानक था कि प्रेमराज की दर्दनाक मौत हो गई और उसका शव ट्रोले के पिचक चुके केबिन में फस गया. 

घायलों का डूंगरपुर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज 
मौके पर जमा भीड़ ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर थानाधिकारी कैलाश सोनी मौके पर पहुंचे और क्रेन और जेसीबी की मदद से दोनों ट्रोले अलग किए. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद केबिन में फंसे प्रेमराज के शव को बाहर निकाला जा सका. पुलिस ने शव को डूंगरपुर मोर्चरी में शिफ्ट किया है और परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो सकेगी. इधर मार्बल वाले ट्रोले के चालक बारापाल निवासी भेरूलाल और क्लीनर रमेश को इलाज के लिए बिछीवाड़ा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने से दोनों को डूंगरपुर रेफर किया गया है, जहां जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: भगवा रंग में रंगे मानवेंद्र, थामा बीजेपी का दामन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news