डूंगरपुर: 6 साल के बेटे के सामने पिता की मौत, रोते हुए बोला- पापा वापस आ जाओ
Advertisement

डूंगरपुर: 6 साल के बेटे के सामने पिता की मौत, रोते हुए बोला- पापा वापस आ जाओ

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता की उसके 6 साल के बेटे के सामने मौत हो गई. वहीं, बेटा गंभीर घायल हो गया. 

डूंगरपुर: 6 साल के बेटे के सामने पिता की मौत, रोते हुए बोला- पापा वापस आ जाओ

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में रिजवा घाटी में एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई. वहीं, उसका 6 साल का बेटा गंभीर घायल हो गया. 

पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इधर, युवक की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. 

बाइक ने बाइक को मारी टक्कर
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि पालपादर निवासी 37 वर्षीय नरसिंह पुत्र भगवान भगोरा अपने 6 वर्षीय बेटे ध्रुपद के साथ बाइक पर करोली गांव में अपने रिश्तेदार के यहां मेहमान आया था. इधर, नरसिंह वापस बाइक लेकर अपने गांव पालपादर लौट रहा था. इस दौरान बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में रिजवा घाटी के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. 

हादसे में पिता की मौत 
हादसे में नर सिंह की मौके पर भी मौत हो गई और वही उसका बेटा घायल हो गया. इधर, हादसे के बाद अन्य बाइक सवार मौके से फरार हो गया. मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. लोगो ने घटना की जानकारी बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल 6 वर्षीय ध्रुपद को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 

वहीं, मृतक नरसिंह के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने घटना की सुचना नरसिंह के घरवालों को दी. सूचना पर परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मृतक नरसिंह के दो बेटे और दो बेटियां है. इधर, नरसिंह की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. 

Trending news