सागवाड़ा में 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा गायब, पिता ने जताया एक युवक पर संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1656471

सागवाड़ा में 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा गायब, पिता ने जताया एक युवक पर संदेह

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के भवानपुरा गांव में 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है. छात्रा परीक्षा देकर वापस घर नहीं जिससे परेशान होकर माता  पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सागवाड़ा में 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा गायब,  पिता ने जताया एक युवक पर संदेह

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के भवानपुरा गांव में 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है. छात्रा परीक्षा देकर वापस घर नहीं लौटी है . मामला 10 अप्रैल का बताया जा रहा है. इधर छात्रा के पिता ने वरदा थाने में मामला दर्ज करवाया है. छात्र के पिता ने अपनी रिपोर्ट में एक युवक पर संदेह जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

 डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया की देवचंद  ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  जिसमें उन्होंने उसकी 17 वर्षीय बेटी पायल खराड़ी, जो 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. अभी उसकी बेटी की बोर्ड परीक्षाएं चल रही है. 10 अप्रैल को वह परीक्षा देने के लिए घर से स्कूल गई थी. परीक्षा खत्म होने के बाद गांव के दूसरे बच्चे तो अपने - अपने घर आ गए. लेकिन उसकी बेटी वापस घर नहीं लौटी. काफी देर इंतजार के बाद भी बेटी पायल घर नही आई.

इस पर पिता समेत परिवार के लोगो ने उसकी काफ़ी तलाश की. आसपड़ोस और रिश्तेदारों में भी पता किया, लेकिन पायल का कही कोई जानकारी नहीं मिली. इधर पिता ने बताया की उसकी बेटी चोरी छिपे ईश्वर पुत्र विरमल मालीवाड निवासी बरबोदनिया मोड़ (पाड़ला हांडलिया) से फोन पर बात किया करती है. पिता ने बेटी के ईश्वर के पास जाने की आशंका जताई है. इधर पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर वरदा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

Trending news