Dungarpur News: कैसे टूटा देवेंद्र गर्ल्स स्कूल स्थित सरस्वती मंदिर? प्रिंसिपल ने बताई ये खास वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447434

Dungarpur News: कैसे टूटा देवेंद्र गर्ल्स स्कूल स्थित सरस्वती मंदिर? प्रिंसिपल ने बताई ये खास वजह

Dungarpur News: डूंगरपुर शहर के देवेंद्र गर्ल्स स्कूल में सरस्वती मंदिर टूटने का मामला सामने आया है. हालांकि, ये घटना 3 से 4 दिन दिन पहले की बताई जा रही है. इस पूरे मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि ये घटना बंदरों के कूदने से हुई है.

Dungarpur News: कैसे टूटा देवेंद्र गर्ल्स स्कूल स्थित सरस्वती मंदिर? प्रिंसिपल ने बताई ये खास वजह

Dungarpur News: डूंगरपुर शहर के देवेंद्र गर्ल्स स्कूल में सरस्वती मंदिर टूटने का मामला सामने आया है. हालांकि, ये घटना 3 से 4 दिन दिन पहले की बताई जा रही है. इस पूरे मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि ये घटना बंदरों के कूदने से हुई है. इसके बाद हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने आज गुरुवार को घटना की जानकारी ली. वहीं, टूटे मंदिर को फिर से बनाने का काम शुरू कर दिया गया है.

4 दिन पहले की बताई जा रही है घटना
बता दें कि यह घटना शहर के घाटी मोहल्ले में स्थित देवेंद्र गर्ल्स स्कूल की है, जहां स्कूल परिसर में स्थित सरस्वती मंदिर टूट गया. हालांकि, इस घटना में माता सरस्वती की मूर्ति को किसी तरह के क्षति नहीं पहुंची है. लेकिन मंदिर के रूप में लगा मार्बल पूरी तरह से टूट गया है. कई रिपोर्ट्स में ये घटना 4 दिन पहले की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः Dungarpur: खेतों में घास काटने गई महिला की कुएं में गिरने से मौत, कुवैत से पति...

बंदरों के कूदने से टूटा मंदिर 
वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को मिली तो वे आज गुरुवार को स्कूल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्कूल प्रशासन से घटना की पूरी जानकारी ली. स्कूल प्रिंसिपल शिल्पा मीणा ने बताया कि स्कूल में बंदरों के कूदने की वजह से मंदिर टूटा है. लेकिन मूर्ति को नुकसान नहीं हुआ है. मंदिर को फिर से नया बनने का काम भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज से फिर बारिश का दौर शुरू!

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news