Dungarpur News: 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया, गर्भवती महिला की तबियत बिगड़ने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312206

Dungarpur News: 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया, गर्भवती महिला की तबियत बिगड़ने से हुई मौत

Dungarpur Big News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पिपलादा गांव में घटना हुई है. हाजा कलासुआ ने बताया कि उसकी 30 वर्षीय पत्नी रेखा कलासुआ गर्भवती थी, उसका आखिरी महीना चल रहा था. गुरुवार रात करीब 10 बजे रेखा की तबियत अचानक बिगड़ गई. डूंगरपुर हॉस्पिटल में डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

dungarpur News

Dungarpur Big News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पिपलादा गांव में घटना हुई है. हाजा कलासुआ ने बताया कि उसकी 30 वर्षीय पत्नी रेखा कलासुआ गर्भवती थी, उसका आखिरी महीना चल रहा था. गुरुवार रात करीब 10 बजे रेखा की तबियत अचानक बिगड़ गई. उसके सीने में दर्द, घबराहट की शिकायत होने लगी. वहीं उल्टियां भी हुई. तबियत बिगड़ने पर देर रात को उसे डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए, लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

वहीं मां की मौत के साथ ही गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. सूचना पर सुबह पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंची. जहां पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम की कार्रवाई गई. पति हाजा कलासुआ ने बताया कि उनके 3 बच्चे पहले से हैं. जिसमें 2 बेटे और 1 बेटी है. तीनों बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया, जबकि पति हाजा गुजरात में मजदूरी का काम करता है.

यह भी पढ़ें- Alwar News: अवैध अतिक्रमण को रोकना दो अध्यापक भाईयों को पड़ा भारी

पढ़ें डूंगरपुर की एक और बड़ी खबर-

डूंगरपुर जिले के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बिछीवाड़ा के अध्यक्ष दिक्षांत पाटीदार ने बताया कि राज्य की भजनलाल सरकार ने खरीफ की फसल को बुआई के लिए मक्का बीज के मिनी किट भेजे तो हैं, लेकिन वह पर्याप्त मात्रा में नहीं भेजे हैं. जिसके चलते कुछ किसानों को तो ये बीज किट मिल रहे हैं, जबकि अन्य किसानों को नहीं मिल पा रहे हैं. जिसके चलते जिन किसानों को मक्का बीज के मिनी किट नहीं मिल रहे हैं, वो अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. 

किसान कृषि पर्यवेक्षकों के पास चक्कर काटने को मजबूर हैं, लेकिन मिनी किट नहीं होने से किसान बेरंग लौट रहे हैं. ऐसे में बिछीवाड़ा ब्लॉक के कांग्रेसी कार्यकर्ता और किसानों ने बिछीवाड़ा तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. वहीं ज्ञापन में सरकार से किसानों को पर्याप्त मात्रा में मक्का बीज के मिनी किट उपलब्ध करवाने की मांग की है.

Trending news