Dungarpur: सागवाडा पुलिस ने अंतरराज्जीय लूट गिरोह का किया खुलासा, गिरोह की एक महिला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur: सागवाडा पुलिस ने अंतरराज्जीय लूट गिरोह का किया खुलासा, गिरोह की एक महिला आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की सागवाडा थाना पुलिस ने लोगो को झांसा देकर लूट करने वाले अंतरराज्जीय गिरोह का आज खुलासा किया है . पुलिस ने मामले में गिरोह की एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है .

अंतरराज्जीय लूट गिरोह का किया खुलासा

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की सागवाडा थाना पुलिस ने लोगो को झांसा देकर लूट करने वाले अंतरराज्जीय गिरोह का आज खुलासा किया है . पुलिस ने मामले में गिरोह की एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है . जिसने डूंगरपुर के सागवाडा सहित राजस्थान व गुजरात में लूट की कई वारदातों को अपने साथियो के साथ करना कबूल किया है . पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

लूट की कई वारदातों  में दिया था साथ 
डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाने के थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया की 19 दिसम्बर को सागवाडा नगर में शिवपुरी निवासी सोनिया पत्नी हितेश खराड़ी के साथ लूट की वारदात  हुई थी . जिसमे एक महिला व एक युवक पीडिता को झांसा देकर उसकी सोने की चेन लूट कर फरार हो गए थे . पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की थी .

150 सीसीटीवी कैमरे खंगाले 
 इस दौरान पुलिस ने 50 किलोमीटर दायरे में लगे करीब 150 सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमे एक हौंडा सिटी कार का पता चला. पुलिस ने कार के नम्बर के आधार पर गुजरात मोडासा निवासी बाली उर्फ़ वाली पत्नी सूरज सोलंकी को गुजरात से डिटेन किया और थाने लेकर आये. 

पति व अन्य साथियों के साथ करती थी काम 
 पुलिस पूछताछ में आरोपी ने महिला ने अपने पति व अन्य साथियो के साथ मिलकर वारदात को करना कबूल किया.  वही पूछताछ में महिला ने बताया की उसने अपने साथियो के साथ मिलकर राजस्थान व गुजरात में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है .पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

यह भी पढ़ें:आरोपी ने खंडहर में ले जाकर किया रेप, ब्लैकमेल करने के लिए खींची फोटो

यह भी पढ़ें:38 हजार से अधिक किसानों को नहीं मिलेगा पीएम किसान सम्मान निधि योजना लाभ, जानें क्यों?

Trending news