Dungarpur News: सागवाड़ा थाना पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का कर दिया खुलासा,सोना-चांदी बरामद
Advertisement

Dungarpur News: सागवाड़ा थाना पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का कर दिया खुलासा,सोना-चांदी बरामद

Dungarpur News: डूंगरपुर के सागवाड़ा में ज्वेलरी शॉप में चोरी का खुलासा हुआ है. एक आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है, 2 किलो 8 ग्राम चांदी और 5 ग्राम सोना बरामद हुआ है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने एक ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है.पुलिस ने एक  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.वारदात के बाद आरोपी महाराष्ट्र भाग गया था जिसे पुलिस ने सोलापुर से गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी हुए सोना और चांदी भी बरामद कर ली है.

सोना-चांदी के जेवरात चुराकर ले गए

सागवाड़ा थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया की 14 मार्च को महेश  पुत्र जगन्नाथ चोपड़ा निवासी मेरोपेड ताशगांव जिला सांगली महाराष्ट्र हाल गोल चौराहा सागवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई.इसमें बताया की वह सागवाड़ा में खोड़निया ज्वेलर्स के सामने एक दुकान में सोने चांदी का काम करता है.रात के समय अज्ञात चोर छत के रास्ते दुकान में घुसे और सोना चांदी के जेवरात चुराकर ले गए.

कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले

 इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.थानाधिकारी प्रभुलाल,एसआई लक्ष्मीलाल,हेड कांस्टेबल वालचंद,लोकेंद्र सिंह,रोहित सिंह, घनश्याम सिंह, भीमराज, साइबर सेल के हेमेंद्र सिंह और राहुल की टीम छानबीन में जुट गई.इस पुलिस ने सागवाड़ा कस्बे,बांसवाड़ा रोड पर कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

 ऑनलाइन पेमेंट करते हुए भी मिला

जिसे एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया.वहीं, संदिग्ध व्यक्ति की ओर से एक दुकान में ऑनलाइन पेमेंट करते हुए भी मिला.जिस पर पुलिस ने उसकी लोकेशन का पता लगाया.संदिग्ध युवक का लोकेशन महाराष्ट्र सोलापुर का मिलने से एक टीम को रवाना किया.जिस पर पुलिस ने छानबीन करते हुए संदिग्ध आरोपी उदय तावड़े  पुत्र अनुराज तावड़े निवासी निमणी रोड तादले बस्ती तुर्ची पुलिस थाना ताजगांव जिला सांगली महाराष्ट्र को डिटेन कर लिया.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया.उससे 2 किलो 8 ग्राम चांदी और 5 ग्राम सोना जब्त कर लिया.पुलिस उसे डूंगरपुर लेकर आई और गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: किरोड़ीलाल मीणा हो सकते हैं इस सीट से लोकसभा प्रत्याशी, 'रिश्तेदारों' की वजह से बीजेपी में कलह!

 

Trending news