3 लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

3 लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की वरदा थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग ने तीन युवकों पर उसका अपरहण कर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की ओर से कोर्ट में दिए गए इस्तगासे पर वरदा थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

3 लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की वरदा थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग ने तीन युवकों पर उसका अपरहण कर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की ओर से कोर्ट में दिए गए इस्तगासे पर वरदा थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नाबालिग ने उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां देने का भी आरोप लगाया है. घटना 28 अगस्त, 2022 की बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि नाबालिग लड़की ने कोर्ट में इस्तगासा पेश किया था. कोर्ट के आदेशों पर वरदा थाना पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि 28 अगस्त, 2022 को नाबालिग किसी काम को लेकर घर के बाहर गई थी और उसी समय जोगीवाडा निवासी कौशिक पुत्र रमेश पाटीदार, मुकेश पुत्र गोवनजी पाटीदार और दीपक पुत्र रमेश पाटीदार बाइक लेकर वहां आए. 

वहीं इसके बाद तीनों उसका मुंह पकड़कर जबरन उठा ले गए थे. आरोपी पीडिता को जोधपुर और अन्य शहरों में ले जाकर कमरों में बंद कर दिया. वहीं आरोपियों ने उसे बेहोश कर उसके अश्लील वीडियो बना लिए और इस दौरान कौशिक पाटीदार और मुकेश पाटीदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसे वापस घर छोड़कर फरार गए थे. वहीं बाद में आरोपी उसके वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करने लगे थे. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

थानाधिकारी ने ये भी बताया कि मामले में पीड़िता की मां की ओर से पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी. थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच सागवाड़ा डीएसपी विक्रम सिंह की ओर से की जा रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news