BJP में CM और प्रतिपक्ष नेता के चेहरे को लेकर हो रही गुटबाजी- ऊर्जा मंत्री भाटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596334

BJP में CM और प्रतिपक्ष नेता के चेहरे को लेकर हो रही गुटबाजी- ऊर्जा मंत्री भाटी

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान प्रभारी मंत्री भाटी ने शहर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में बजट को लेकर प्रेसवार्ता को संबोधित किया. 

 

BJP में CM और प्रतिपक्ष नेता के चेहरे को लेकर हो रही गुटबाजी- ऊर्जा मंत्री भाटी

Dungarpur:डूंगरपुर जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान प्रभारी मंत्री भाटी ने शहर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में बजट को लेकर प्रेसवार्ता को संबोधित किया. उन्होंने बजट को एतिहासिक बताते हुए कहा की सरकार की ओर से पेश बजट में बचत, राहत और बढ़त तीन बातो का ध्यान रखा गया. वहीं इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार व प्रदेश भाजपा पर निशाना साधा.

डूंगरपुर जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने आज डूंगरपुर शहर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने सरकार की ओर से पेश किए गए आम बजट को एतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि सरकार ने आम बजट में हर वर्ग और हर क्षेत्र का ध्यान रखने के साथ बजट में बचत, राहत और बढ़त तीन बातों का ध्यान रखा गया  है. 

इस दौरान उन्होंने बजट में चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की राशी 10 लाख से बढाकर 25 लाख करने और दुर्घटना बीमा योजना की राशी 5 से बढ़ाकर 10 लाख किये जाने को सरकार का एतिहासिक कदम बताया. वहीं उन्होंने उज्ज्वला योजना में लाभार्थियो को 500 रुपए में गैस सिलेंडर, घरेलु उपभोक्ताओं को 100 यूनिट व किसानो को 2 हजार यूनिट फ्री बिजली घोषणा का हवाला देते हुए कहा इससे प्रदेश के हजारो घरेलू उपभोक्ताओं व किसानो को बड़ी राहत मिलेगी. 

वहीं इस मौके पर मंत्री भाटी ने बजट की अन्य घोषणाओं और उपलब्धियों को भी गिनाया. पत्रकार वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने केंद्र सरकार व प्रदेश भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के चलते देश की अर्थ व्यवस्था चौपट हो गई है. आम आदमी की जरूरत की सभी चीजे महंगी हो गई है. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर राज्य सरकार के जनहित के कदमो को रोकने के भी आरोप लगाए. 

वहीं उन्होंने प्रदेश भाजपा पर निशाना साधते हुआ कहा प्रदेश भाजपा में सीएम चेहरे और प्रतिपक्ष नेता के चेहरे को लेकर गुटबाजी हो रही है. वही प्रदेश में भाजपा के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है और भाजपा प्रदेश में एक बेरोजगार विपक्ष बनकर रही गई है. प्रभारी मंत्री ने आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है.

Trending news