Dungarpur news: शाम को घर से निकला था युवक, सुबह खेतो में पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1989902

Dungarpur news: शाम को घर से निकला था युवक, सुबह खेतो में पेड़ से लटका मिला शव

Dungarpur latest news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के गडा कुम्हारिया फला तलैया गांव में एक युवक ने अपने खेत में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. 

Dungarpur news: शाम को घर से निकला था युवक, सुबह खेतो में पेड़ से लटका मिला शव

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के गडा कुम्हारिया फला तलैया गाँव में एक युवक ने अपने खेत में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक कल शाम को खेतो में जाने को कहकर निकला था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस के अनुसार गडा कुम्हारिया फला तलैया गाँव निवासी 28 वर्षीय महेंद्र पुत्र कांतिलाल मीणा कल शाम को घर से खेतो में जाने का कहकर निकला था. उसके बाद से घर नहीं लौटा था. सुबह महेंद्र का शव उसके खेतो में पेड़ से लटका हुआ मिला. जिस पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. 

यह भी पढ़े- BJP के शत्रुघ्न गौतम ने फंसाई रघु शर्मा की सीट केकड़ी, देखें परिणाम

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया

घटना की सुचना पर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पेड़ उतारकर बनकोड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर मृतक के एक बेटा है. जिसकी मौत के बाद उसके सिर से पिता का साया उठ गया है.

यह भी पढ़े- मतगणना को लेकर सुरक्षा और यातायात की विशेष व्यवस्था, काउंटिंग की जगह के पास लागू रहेगी धारा 144

Trending news