''जयपुर में कांग्रेस-BTP और डूंगरपुर में BJP-कांग्रेस में ईलूईलू, तीनों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं''
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597321

''जयपुर में कांग्रेस-BTP और डूंगरपुर में BJP-कांग्रेस में ईलूईलू, तीनों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं''

Dungarpur News : आप पार्टी की प्रेसवार्ता, जयपुर में कांग्रेस-बीटीपी ओर डूंगरपुर में भाजपा-कांग्रेस में ईलूईलू, तीनों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नही, आप पार्टी उम्मीदें पूरी करेगी. उन्होंने कहा की तीनों पार्टियों ने राजस्थान के लोगो ओर आदिवासियों को ठगने का काम किया है. 

''जयपुर में कांग्रेस-BTP और डूंगरपुर में BJP-कांग्रेस में ईलूईलू, तीनों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं''

Dungarpur News : आम आदमी पार्टी डूंगरपुर -बांसवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी राजीव पंड्या आज डूंगरपूर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा, कांग्रेस और बीटीपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की तीनों पार्टियों ने राजस्थान के लोगो ओर आदिवासियों को ठगने का काम किया है. उनको लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन लोगों को गुमराह कर वोट लेने के बाद चुप हो जाते है.

बॉडी-आप पार्टी के लोकसभा प्रभारी राजीव पंड्या ने कहा की दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने मुफ्त शिक्षा, मुफ्त इलाज, वाईफाई जैसे कई योजनाएं चलाई. जिससे लोगों को राहत मिली है. आप पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से भाजपा बौखला गई है. इसलिए शिक्षा में बेहतरीन काम करने वाले शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को षड्यंत्र के तहत फंसाकर जेल में डाल दिया. मोहल्ला क्लिनिक जैसी योजना से बौखलाई भाजपा ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी जेल भेज दिया. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने जो अच्छे काम और योजनाएं चालू की है. इससे राजस्थान के लोग भी आप की ओर देख रहे है. राजस्थान में आप पार्टी सभी 200 सीटो पर चुनाव लडेगी.

वहीं भाजपा से पूर्व एमएलए और आप से जुड़े कार्यकर्ता देवेंद्र कटारा ने कहा की जयपुर में कांग्रेस और बीटीपी के बीच ईलू ईलू चल रहा है. जब राज्य में कांग्रेस की सरकार गिर रही थी. पायलट अपने विधायक लेकर चले गए थे. तब बीटीपी के दोनों विधायक आदिवासी क्षेत्र की जो मांगे थी वो गहलोत सरकार के सामने रख सकते थे. उन मांगो को पूरा करवा सकते थे. लेकिन बीटीपी के प्रदेशाध्यक्ष को तो पता भी नहीं चला ओर दोनों विधायक कांग्रेस के समर्थन में चले गए. दोनों विधायकों ने आज तक अपने फायदे के अलावा आदिवासियों के विकास का कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा की जयपुर के बाद डूंगरपुर में देखें तो भाजपा और कांग्रेस दोनो के बीच इलू इलू चल रहा है. यहा दोनो ने मिलकर जिला परिषद में प्रमुख और उपप्रमुख बना लिया. अब जनता उन तीनो के गठजोड़ को समझ गई है. ऐसे में लोग आप पार्टी की ओर देख रहे है. आप पार्टी दिल्ली की तरह ही लोगो के फायदेमंद कई तरह की योजनाएं लाएगी. जिससे लोगों को राहत मिलेगी.

Trending news